Create
Notifications

सलमान बट्ट ने विराट कोहली के खुलासे के बाद सौरव गांगुली पर साधा निशाना

सौरव गांगुली के बयान को लेकर कोहली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है
सौरव गांगुली के बयान को लेकर कोहली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट (Salman Butt) ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बयान को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) के खुलासे के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अब सौरव गांगुली को कोहली के इस बयान का जवाब देना चाहिए।

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गाांगुली ने कुछ दिनों पहले ही बयान दिया था कि वो नहीं चाहते थे कि विराट कोहली टी20 टीम की कप्तानी छोड़ें और उन्होंने खुद इस बारे में कोहली से बात की थी लेकिन वो नहीं माने। गांगुली ने कहा था कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर विराट कोहली से टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था लेकिन वर्कलोड की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया।

वहीं साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने सौरव गांगुली के इन बयानों को सिरे से नकार दिया। कोहली के मुताबिक जब टी20 कप्‍तानी के बारे में उन्होंने बीसीसीआई को बताया था तो किसी ने कोई आपत्ति नहीं उठाई थी। उन्होंने कहा कि जब मैंने टी20 कप्‍तानी के बारे में बीसीसीआई से संपर्क किया तो उन लोगों ने इसे अच्‍छी तरह स्‍वीकार किया। मुझे कभी टी20 कप्‍तानी नहीं छोड़ने के लिए किसी ने नहीं कहा।

सौरव गांगुली को आकर इसका जवाब देना चाहिए कि क्या सच है - सलमान बट्ट

गांगुली और कोहली के बयानों के बीच विरोधाभास को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है,


भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के लिए सौरव गांगुली को इसका जवाब देना चाहिए। वो बीसीसीआई प्रेसिडेंट हैं और विराट कोहली सबके सामने उनको झूठा साबित कर रहे हैं जो छोटी चीज नहीं है। दोनों ही दिग्गजों के बयान बिल्कुल अलग-अलग हैं और गांगुली को इसका जवाब देना चाहिए।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...