Create

सलमान बट्ट ने रोहित शर्मा को लेकर विराट कोहली के बयान की तारीफ की

Nitesh
विराट कोहली ने रोहित शर्मा की काफी तारीफ की है
विराट कोहली ने रोहित शर्मा की काफी तारीफ की है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर दिए गए बयान की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा को लेकर विराट कोहली ने जो बयान दिया वो काफी समझदारी भरा वाला बयान है।

विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा के साथ हुए मतभेदों की ख़बरों को खारिज किया है। विराट कोहली ने इस सन्दर्भ में कहा कि मेरे और रोहित शर्मा के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं पिछले 2.5 साल से यही बोल रहा हूं और मैं थक चुका हूं ये सब बोलकर। मैं जो भी चाहूंगा या करूंगा उससे टीम को कभी नुकसान नहीं होगा और टीम को कभी नीचा नहीं देखना पड़ेगा। मेरे और रोहित के बीच में कोई भी समस्या नहीं है। रोहित शर्मा को मेरा पूरा सपोर्ट रहेगा।

विराट कोहली ने रोहित के लिए जो बयान दिया है वो टीम के माहौल के लिए काफी जरूरी है - सलमान बट्ट

सलमान बट्ट ने कहा है कि हालिया विवाद के बाद विराट कोहली का इस तरह से बयान देना जरूरी था कि उनका पूरा सपोर्ट रोहित शर्मा को है। सलमान बट्ट के मुताबिक इससे एक बेहतरीन माहौल टीम का बनेगा।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सलमान बट्ट ने कहा "विराट कोहली ने काफी समझदारी भरी बातें की। कोहली और रोहित दोनों ही भारतीय टीम के लिए मैच विनर्स हैं। उनके शानदार करियर को देखते हुए आप उनसे उम्मीद करते हैं कि वो इस तरह की चीजों को ऐसे ही हैंडल करेंगे। टीम के माहौल के लिए भी ये काफी शानदार चीज है। ये काफी अच्छी बात है कि विराट कोहली ने रोहित शर्मा का पूरी तरह से सपोर्ट किया है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment