Create

रमीज राजा के पीसीबी का चेयरमैन बनने की संभावनाओं को लेकर सलमान बट्ट ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
रमीज राजा को रेस में सबसे आगे बताया जा रहा है
रमीज राजा को रेस में सबसे आगे बताया जा रहा है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने रमीज राजा (Ramiz Raja) के पीसीबी (PCB) का चेयरमैन बनने की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बड़े क्रिकेटरों से उम्मीदें भी बड़ी होती हैं और अगर वो पीसीबी का चेयरमैन बनते हैं तो फिर उनके पास चीजों को सही करने का मौका रहेगा।

वर्तमान पीसीबी चेयरमैन एहसान मनी का कार्यकाल 25 अगस्त को खत्म हो रहा है। ऐसे में कयास यही लगाए जा रहे हैं कि रमीज राजा को पीसीबी का अगला चेयरमैन नियुक्त किया जाएगा। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

रमीज राजा को लेकर सलमान बट्ट का बयान

सलमान बट्ट ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रमीज राजा की संभावित नियुक्ति को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "अगर कोई क्रिकेटर चेयरमैन बनता है तो फिर इससे क्रिकेट को फायदा होने की उम्मीद रहती है। अगर रमीज राजा को पीसीबी चेयरमैन बनाया जाता है तो देखना होगा कि वो क्या बदलाव लाते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर उन्होंने खुलकर अपनी राय रखी है। उन्हें पता है कि पाकिस्तान क्रिकेट में इस वक्त किन चीजों की कमी है और कई बार उन्होंने अहम सुझाव भी दिए हैं। जिन सुधार की जरूरत उन्हें महसूस हो रही है उसे वो पीसीबी चेयरमैन बनकर पूरा कर सकते हैं।"

गौरतलब है कि रमीज राजा ने पाकिस्तान के लिए 57 टेस्ट मैचों में 2833 रन बनाए। एकदिवसीय क्रिकेट में उन्होंने 198 मैच खेलते हुए 5841 रन बनाए। 80 और 90 के शुरुआती दशक में वह पाकिस्तानी टीम के अहम सदस्यों के रूप में जाने जाते थे।

इससे पहले कामरान अकमल ने भी रमीज राजा को पीसीबी चेयरमैन बनाए जाने का समर्थन किया था। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा "अगर एक क्रिकेटर चेयरमैन बनता है तो फिर इससे डोमेस्टिक क्रिकेट को फायदा होगा। इससे पैसा आएगा। कमर्शियलाइज्ड करके पैसा लाने की बात काफी हुई ताकि खिलाड़ियों को भी पैसे मिल सकें। रमीज भाई के आने से खिलाड़ियों को फाइनेंसियल तौर पर काफी मदद मिलेगी। शायद टीम में भी सुधार आ जाए। वो खुद कप्तान रहे हैं, इसलिए मैनेजमेंट काफी अच्छा होगा।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment