सैम करन क्या एक बार फिर बनेंगे चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा ? पूर्व क्रिकेटर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

सैम करन का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था
सैम करन का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था

आईपीएल 2024 (IPL) के लिए प्लेयर्स को रिटेन और रिलीज किए जाने का दौर जारी है। कई सारे खिलाड़ियों को ट्रेड भी किया जा रहा है। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि अगर पंजाब किंग्स की टीम युवा ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) को रिलीज करती है तो फिर चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

आईपीएल 2023 ऑक्शन के दौरान सैम करन के लिए काफी महंगी बोली लगी थी। करन आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बने थे और उन्हें पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ की राशि के साथ खरीदा था। ऑक्शन से पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि करन पर सबसे बड़ी बोली लग सकती है और हुआ भी ठीक ऐसा ही। हालांकि सैम करन उस हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाए। ज्यादातर मुकाबलों में वो फ्लॉप रहे।

CSK में सैम करन की हो सकती है वापसी - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक सैम करन को पंजाब किंग्स रिलीज कर सकती है और तब वो सीएसके में जा सकते हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

सैम करन को पंजाब किंग्स को रिलीज कर देना चाहिए, क्योंकि मोहाली और धर्मशाला की पिचें उनको सूट नहीं करती हैं। उनके ऊपर प्राइस टैग का दबाव था और वो अच्छा प्रदर्शन भी नहीं कर पाए। पंजाब चाहे तो उन्हें रिलीज करके दोबारा हासिल कर सकती है और तब उन्हें कम पैसे देने पड़ेंगे। अगर सैम करन छोड़े जाते हैं और वो 4-5 करोड़ रुपए में सीएसके को मिल जाएं तो ये उनके लिए काफी बेहतरीन हो सकता है। सीएसके की टीम सैम करन को सूट कर सकती है, क्योंकि चेपॉक की पिच उनके हिसाब की है और एम एस धोनी अपने प्लेयर्स से बेस्ट निकलवाना जानते हैं। इसी वजह से सैम करन की सीएसके में वापसी हो सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता