Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WI vs ENG: मोइन अली की जगह सैम करन को टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया

Vasu Jain
ANALYST
न्यूज़
408   //    28 Feb 2019, 13:32 IST

Enter caption

इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी सैम करन वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टी20 टीम में मोइन अली की जगह शामिल किया गया है। इंग्लैंड की टीम इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेल रही हैं जिसमें मोइन अली भी टीम में शामिल हैं । आईपीएल के व्यस्त कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए मोइन अली ने टी20 सीरीज से आराम लेने का फैसला किया है।

मोइन अली इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलेंगे ,रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें रिटेन किया है,और इस आईपीएल सीजन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 23 मार्च को चन्नई में खेला जाएगा । मोइन अली के अलावा इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इसी कारण से जोस बटलर और बेन स्टोक्स को भी आराम दिया हैं । यह दोनों खिलाड़ी आईपीएल में राजस्थान रॉयलस टीम का हिस्सा हैं ।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आगे के व्यस्त कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए अपने अहम खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया हैं । आईपीएल के बाद इंग्लैड की टीम अपनी सरजर्मी पर 2019 विश्वकप और एशेज सीरीज खेले0गी ।

मोइन अली की जगह लेने वाले 20 साल के युवा सैम करन एक तेज़ गेंदबाज और निचले क्रम में बाएं हाथ के बल्लेबाज़ हैं । उन्होंने अपना अंतराष्ट्रीय डेब्यू जून 2018 में किया था । करन ने अबतक इंग्लैंड के लिए नौ टेस्ट और दो वनडे मैच खेले हैं । हालांकि करन भी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा हैं। लेकिन वह अभी जारी वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। इंग्लैंड-वेस्टइंडीज का आखिरी टी-20 मैच 10 मार्च खेला जाएगा औऱ आईपीएल की शुरूआत 23 मार्च से होगी। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज के तीन मुकाबले 5,8 और 10 मार्च को खेले जाएंगे।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...