इंग्लैंड के प्रमुख ऑलराउंडर भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से हुए बाहर

सैम करन
सैम करन

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि की। सैम करन 26 फरवरी को चार्टेड फ्लाइट से भारत के लिए रवाना होंगे। लेकिन वो अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। सैम करन टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे।

सैम करन के इससे पहले अहमदाबाद में होने वाले आखिरी टेस्ट मुकाबले के लिए उपलब्ध रहने की उम्मीद थी। ये मुकाबला 4 मार्च से शुरु होगा।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर कहा,

सैम करन चार्टेड फ्लाइट के जरिए इंडिया पहुंचेंगे और टीम को ज्वॉइन करेंगे। उनके साथ टीम के और अहम सदस्य भी 26 फरवरी को लिमिटेड ओवर्स सीरीज के लिए आएंगे।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपर किंग्स की ऑक्शन स्ट्रैटजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सैम करन एक जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं

सैम करन के उपलब्ध नहीं रहने से इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लग सकता है। वो एक जबरदस्त ऑलराउंडर हैं और गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं। अगर इंग्लैंड की टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनानी है तो फिर उन्हें भारत के खिलाफ ये टेस्ट सीरीज हर हाल में जीतनी होगी।

इंग्लैंड ने पहला टेस्ट मुकाबला काफी बड़े अंतर से जीता था लेकिन दूसरे मुकाबले में उन्हें उससे भी बुरी शिकस्त का सामना करना पड़ा। ऐसे में वो डे-नाईट टेस्ट मुकाबले में जरुर वापसी करना चाहेंगे।

वहीं तीसरे टेस्ट मैच से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो और तेज गेंदबाज मार्क वुड इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ गए हैं। पहले दोनों मैचों से बाहर रहने के बाद बुधवार को दोनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ गए। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: IPL Auction 2021 में नहीं बिकने वाले सभी खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट: कई दिग्गज खिलाड़ी रहे अनसोल्ड

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़