Create
Notifications

इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर ने खेली धुआंधार पारी, डेवोन कॉन्वे की भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

समित पटेल
समित पटेल
SENIOR ANALYST

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में गुरूवार को कुल मिलाकर 4 मुकाबले खेले गए। इस दौरान मिडिलसेक्स ने ससेक्स को 63 रन से, लंकाशायर ने वूरस्टरशायर को 34 रन से, नॉटिंघमशायर ने लीस्टरशायर को 6 विकेट से और समरसेट ने ग्लूस्टरशायर को 8 विकेट से हरा दिया।

पहले मैच की अगर बात करें तो मिडिलसेक्स ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। जवाब में ससेक्स की टीम पूरे ओवर खेलकर 9 विकेट पर 103 रन ही बना पाई।

दूसरे मुकाबले में लंकाशायर ने पहले खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। फिन एलेन ने 18 गेंद पर 25 रनों की पारी खेली। जवाब में वूरस्टरशायर की टीम 18.3 ओवर में ही 125 रन पर सिमट गई। साकिब महमूद और टॉर्म हार्टले ने 4-4 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: सैम करन ने खतरनाक गेंदबाजी के दम पर वनडे में बड़ी उपलब्धि हासिल की, इयोन मोर्गन और जो रूट ने बल्लेबाजी में किया कमाल

तीसरे मैच में लीस्टरशायर ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 154 रन बनाए। जवाब में नॉटिंघमशायर ने इस लक्ष्य को 17.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर समित पटेल ने नॉटिंघमशायर की तरफ से खेलते हुए 50 गेंद पर 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 63 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने गेंदबाजी में भी एक विकेट लिया था।

डेवोन कॉन्वे ने 81 रनों की धुआंधार पारी खेली

चौथे मैच में ग्लूस्टरशायर ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 161 रन बनाए। समरसेट की तरफ से कप्तान ल्युईस ग्रेगरी ने सिर्फ 24 रन देकर 5 विकेट चटकाए। जवाब में समरसेट ने इस लक्ष्य को 19.2 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने 65 गेंद पर 12 चौके की मदद से 81 रनों की नाबाद पारी खेली।

ये भी पढ़ें: किरोन पोलार्ड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली धुआंधार पारी, ड्वेन ब्रावो की घातक गेंदबाजी ने जिताया मैच

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now