Create

सनथ जयसूर्या ने श्रीलंकाई टीम को लगाई कड़ी फटकार, कहा अब हमें कुछ करना होगा

Sri Lanka Nets Session
Sri Lanka Nets Session
Naveen Sharma

पूर्व दिग्गज श्रीलंकाई खिलाड़ी सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने श्रीलंका (Sri Lanka) की टीम को इंग्लैंड (England) के खिलाफ टी20 सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद कड़ी फटकार लगाई है तथा अपनी राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन पर चिंता जाहिर की है। तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच कार्डिफ में खेला गया था और इस मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी। इसके बाद सीरीज का दूसरा मैच भी इसी मैदान पर खेला गया और इस मैच में भी इंग्लैंड की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में अजेय बढ़त हासिल की। सीरीज के आखिरी मैच में श्रीलंका की बल्लेबाजी पूरी तरह असफल रही और इंग्लैंड ने 89 रन से मैच जीतते हुए 3-0 से सीरीज अपने नाम की।

सनथ जयसूर्या ने ट्विटर पर लिखा की यह श्रीलंकाई क्रिकेट के लिए यह बहुत दुखद दिन है। उनकी यह प्रतिक्रिया इंग्लैंड के द्वारा टी20 सीरीज में श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के बाद आयी।

सनथ जयसूर्या ने ट्विटर पर लिखा, 'श्रीलंका क्रिकेट के लिए बहुत दुखद दिन। स्तिथि बहुत खराब है। हमें क्रिकेट को बचाने के लिए तत्काल उपायों की जरूरत है।'

पिछले काफी समय श्रीलंका का खराब प्रदर्शन जारी है

श्रीलंका की टीम अपने दिग्गज खिलाड़ियों के संन्यास के बाद ऐसे खिलाड़ियों को टीम में नहीं ला पाई, जो टीम में उन खिलाड़ियों की भरपाई कर सकें। टीम के प्रदर्शन का स्तर लगातार नीचे गिरता जा रहा है और ऐसे में पूर्व खिलाड़ियों के साथ-साथ प्रशंसकों में निराशा का माहौल है। इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी20 में टीम सौ रन के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई और एक करारी हार का सामना किया।

देखना दिलचस्प होगा कि आगामी समय में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के मद्देनजर क्या अहम बदलाव करता है क्योंकि जिस तरह टीम प्रदर्शन कर रही है, उससे सभी निराश हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...