Create

शोएब मलिक को कुछ साल और खेलते देखना चाहती हैं सानिया मिर्ज़ा, बताई अहम वजह

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के भविष्य को लेकर अहम बातें कही
सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के भविष्य को लेकर अहम बातें कही
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय दिग्गज टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) चाहती हैं कि उनके पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) अभी कुछ और सालों तक खेलना जारी रखें क्योंकि उनका शरीर अभी काफी फिट है। मलिक हाल में 40 वर्ष के हुए हैं लेकिन उन्होंने कमाल की फिटनेस बनाकर रखी है और उनके खेल से साफ पता चलता है कि अभी तक उन्होंने संन्यास का कोई इरादा नहीं बनाया है।

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ खास बातचीत में टेनिस स्टार ने कहा कि मलिक अभी भी सुपर फिट हैं और उन्होंने अपने पति को अपने पति को स्वस्थ जीवन शैली का प्रतीक बताया।

1999 में पाकिस्तान के लिए डेब्यू करने वाले शोएब मलिक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टेस्ट और वनडे को अलविदा कह चुके हैं लेकिन उन्होंने टी20 प्रारूप को अभी भी खेलना जारी रखा है। आखिरी बार यह दिग्गज पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आया था।

शोयब मलिक को आगामी दो सालों तक और खेलना चाहिए - सानिया मिर्जा

सानिया ने कहा,

शोएब असाधारण हैं और बहुत धन्य हैं। वह सर्वश्रष्ठ प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। वह एक स्वस्थ जीवन शैली का एक बहुत अच्छा उदाहरण है। वह मेरी राय में निश्चित रूप से कर सकते हैं और मैंने उनसे यह कहा है कि यदि आप मानसिक रूप से दबाव ले सकते हैं, तो दो साल और खेलें।

सानिया ने अपने भविष्य के प्रयासों के बारे में भी बात की जिसमें शोएब मलिक के साथ व्यवसाय या शोबिज में आना शामिल है

हमने अपने परफ्यूम के लॉन्च का पूरा लुत्फ उठाया और यह हम दोनों के लिए अलग था। परफ्यूम लॉन्च की तरह, हम अन्य व्यवसायों में आने और अन्य रास्ते तलाशने की सोच रहे हैं। आपको शोएब से उनके फैसले के बारे में पूछना पड़ सकता है, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से, बतौर एक्टर कैमरा के सामने बहुत शर्मीली हूं।

सानिया ने आगे यह भी खुलासा किया कि वे शोएब-सानिया बायोपिक को लेकर बह बात चल रही है।

हां, हम कुछ लोगों से बायोपिक को लेकर बातचीत कर रहे हैं। महामारी के कारण प्रक्रिया बहुत धीमी हो गई है लेकिन हां, हमारा संपर्क लोगों से है।

दिग्गज टेनिस स्टार ने आगे यह भी बताया कि अक्सर वह और शोएब एक-दूसरे से सलाह जरूर लेते हैं लेकिन पेशेवर मामलों में दखल देने से बचते हैं। उन्होंने कहा कि संन्यास का फैसला मैंने लिया था लेकिन मलिक ने भी इसका समर्थन किया।

हम एक-दूसरे को महत्व देते हैं और उनका समर्थन करते हैं, लेकिन अंत में, हम हमेशा अपनी हिम्मत के साथ चलते हैं क्योंकि हम दोनों पेशेवर एथलीट हैं। हम कई सालों से खेल रहे हैं। वह हमेशा सपोर्टिव रहे हैं और उन्होंने मुझे बताया कि इस फैसले के पीछे उनका हाथ है।

आपको बता दें कि सानिया मिर्ज़ा ने कुछ समय पहले ही इस बात का ऐलान किया था कि वह इस साल के अंत में टेनिस के खेल से संन्यास ले लेंगी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...