Create

जबरदस्त शतक लगाने के बावजूद मयंक अग्रवाल थर्ड च्वॉइस ओपनर होंगे, पूर्व कोच का बयान

Australia v India: 4th Test: Day 3
Australia v India: 4th Test: Day 3

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने भले ही न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 150 रनों की बेहतरीन पारी खेली हो लेकिन इसके बावजूद पूर्व कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) का मानना है कि साउथ अफ्रीका टूर पर उन्हें ओपनिंग का मौका नहीं मिलेगा। संजय बांगर के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और के एल राहुल (KL Rahul) ही फर्स्ट च्वॉइस ओपनर होंगे और मयंक अग्रवाल बैकअप ऑप्शन होंगे।

मयंक अग्रवाल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट मैच की पहली पारी में 150 रनों की जबरदस्त पारी खेली और इसके बाद दूसरी पारी में भी बेहतरीन 62 रन बनाए और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

मयंक अग्रवाल साउथ अफ्रीका टूर पर थर्ड च्वॉइस ओपनर होंगे - संजय बांगर

हालांकि इसके बावजूद संजय बांगर का मानना है कि मयंक अग्रवाल थर्ड च्वॉइस ओपनर होंगे और रोहित शर्मा और के एल राहुल सलामी बल्लेबाज के तौर पर पहली पसंद होंगे। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

बिना किसी शक के केएल राहुल और रोहित शर्मा को ओपन करना चाहिए क्योंकि भले ही मयंक अग्रवाल ने बेहतरीन शतक लगाया हो लेकिन आप के एल राहुल और रोहित शर्मा को दरकिनार नहीं कर सकते हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया था। रोहित शर्मा ने ओपनर के तौर पर करीब 1000 गेंदों का सामना किया और जब आपका सलामी बल्लेबाज इतनी गेंदे खेल लेता है तो फिर बाकी बल्लेबाजों के लिए विदेशी पिचों पर काम आसान हो जाता है। साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड में स्विंग और सीम के खिलाफ आपकी तकनीक का टेस्ट होता है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को न्यूजीलैंड सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका का टूर करना है। जहां पर टेस्ट और वनडे सीरीज खेली जाएगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment