Create

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के फ्यूचर पर अब सवाल खड़ा हो गया है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को भारतीय टेस्ट टीम से ड्रॉप किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय बांगर ने कहा है कि इन दोनों दिग्गजों के फ्यूचर पर अब बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

भारत के दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। इन दो अनुभवी बल्लेबाजों पर लगातार टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था। पुजारा और रहाणे का फॉर्म पिछले काफी समय से खराब चल रहा है। ये खिलाड़ी लगातार फ्लॉप होते रहे हैं। यही वजह है कि श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए इन्हें टीम में मौका नहीं दिया गया है। हालांकि चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने कहा है कि पुजारा और रहाणे डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके अभी भी वापसी कर सकते हैं।

पुजारा और रहाणे अभी भी वापसी कर सकते हैं - संजय बांगर

वहीं संजय बांगर ने कहा है कि अब इन दोनों दिग्गजों के फ्यूचर पर सवाल खड़ा हो गया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और इशांत शर्मा ने भारतीय क्रिकेट की लंबे समय से सेवा की है। जब इस तरह के अनुभवी प्लेयर्स को ड्रॉप किया जाता है तो फिर इनके भविष्य पर सवाल खड़े हो जाते हैं। हालांकि रहाणे, पुजारा और इशांत शर्मा अभी भी यंग हैं। इसलिए उन्हें अभी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए। उन्हें वापस जाकर डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना चाहिए। शायद पुजारा और रहाणे वापस जाकर काउंटी क्रिकेट खेलने के बारे में भी सोचे। यहां पर उनको सालभर क्रिकेट खेलने का मौका मिलेगा। मुझे पूरा भरोसा है कि ये खिलाड़ी भारतीय टीम में वापसी की कोशिश जरूर करेंगे।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment