IPL 2023 - हमें खुद के अंदर ही जवाब ढूंढने होंगे...आरसीबी के टाइटल ना जीत पाने को लेकर कोच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
आरसीबी की टीम इस सीजन भी प्लेऑफ में नहीं जा पाई
आरसीबी की टीम इस सीजन प्लेऑफ में भी नहीं जा पाई

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हेड कोच संजय बांगर ने टीम के आईपीएल (IPL) ट्रॉफी नहीं जीत पाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आरसीबी की टीम पिछले कई सीजन से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है लेकिन पता नहीं क्यों ट्रॉफी नहीं जीत पा रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस से 6 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। जवाब में गुजरात टाइटंस ने इस टार्गेट को 19.1 ओवर में ही हासिल कर लिया और आरसीबी का ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया।

आरसीबी की टीम पिछले कई सीजन से प्लेऑफ में तो जा रही है लेकिन उससे आगे नहीं बढ़ पा रही है। टीम अभी तक टाइटल नहीं जीत पाई है और इस साल भी उनके हाथ निराशा लगी। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संजय बांगर से आरसीबी के टाइटल ना जीत पाने को लेकर सवाल पूछा गया।

हम वो आखिर के दो-तीन कदम सही से आगे नहीं बढ़ा पा रहे हैं - संजय बांगर

इसके जवाब में उन्होंने कहा "अगर आप पिछले कुछ सीजन को देखें, मुझे नहीं पता कि इस सीजन को आप किस तरह से देखते हैं। हमने 14 प्वॉइंट पर फिनिश किया और बहुत करीबी अंतर से प्लेऑफ में जाने से रह गए। पिछले तीन सीजन के दौरान हमने लगातार प्लेऑफ में जगह बनाई थी। इस तरह की निंरतरता बनाए रखने के लिए हम कुछ चीजें तो सही कर रहे हैं। हालांकि हमें खुद के अंदर जवाब ढूंढना होगा कि हम क्यों वो कुछ कदम आगे नहीं जा पा रहे हैं जिसकी जरूरत है। हालांकि टीम को जिस तरह से पूरे देश में सपोर्ट मिलता है, वो काफी शानदार है।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now