Create

विराट कोहली के नहीं होने से भारतीय बल्लेबाजी कमजोर हो गई है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1
1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होने की वजह से भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की बल्लेबाजी कमजोर हो गई है और इसी वजह से टीम अपनी पहली पारी में बड़ा स्कोर नहीं बना पाई। संजय मांजरेकर के मुताबिक वो भारतीय टीम के 202 रनों पर ऑल आउट होने से हैरान नहीं हैं।

नियमित कप्तान विराट कोहली जोहांसबर्ग में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं हैं। इंजरी की वजह से वो इस मुकाबले से बाहर हो गए और उनकी जगह केएल राहुल टीम की कप्तानी कर रहे हैं। विराट कोहली के ना होने का असर टीम की बल्लेबाजी पर भी देखने को मिला और पहली पारी में टीम इंडिया सिर्फ 202 रन बनाकर सिमट गई। कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए। चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे एक बार फिर फ्लॉप रहे।

भारतीय टीम अभी भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ बढ़त बना सकती है - संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा कि वो भारतीय टीम की लचर बैटिंग से हैरान नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने पिच का भी जिक्र किया। हालांकि मांजरेकर का मानना है कि 202 रनों पर ऑल आउट होने के बावजूद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के ऊपर दबाव बना सकती है। उन्होंने कहा,

भारतीय टीम निश्चित तौर पर विराट कोहली की अनुपस्थिति में कमजोर हो गई है और सच्चाई ये है कि टीम के कुछ बल्लेबाज फॉर्म में नहीं हैं। पिच भी अजीब हरकत कर रही थी, इसलिए 202 रनों पर ऑल आउट होने से मुझे हैरानी नहीं हुई। भारतीय टीम के पास बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं हैं लेकिन साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी को देखते हुए टीम इंडिया शिकंजा कस सकती है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...