Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, कहा मुझे नहीं लगता है कि कुलदीप यादव ने खराब गेंदबाजी की

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh
ANALYST
Modified 27 Mar 2021
न्यूज़

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने दूसरे वनडे में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कुलदीप ने इस मुकाबले में खराब गेंदबाजी नहीं की बल्कि वो ऐसी गेंदे डाल रहे थे जिस पर विकेट मिल सके।

कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए। दोनों स्पिन गेंदबाजों ने 16 ओवरों में 156 रन खर्च किए और इंग्लिश टीम ने सिर्फ 43.3 ओवर में ही 337 रनों के विशाल लक्ष्य को हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो ने दूसरे वनडे में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मेहमान टीम के लिए बेन स्टोक्स ने 52 गेंद पर 99 और जॉनी बेयरेस्टो ने 112 गेंद पर 124 रन बनाए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान संजय मांजरेकर ने इंग्लैंड की बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "अगर दोपहर में स्पिनरों ने गेंदबाजी की होती तो फिर पिच से और मदद मिल सकती थी। खासकर कुलदीप ने आज स्लोअर गेंदें की। जिस लाइन पर उन्होंने गेंदबाजी की वो मुझे पसंद आई। मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने खराब गेंदबाजी की लेकिन जिस तरह की पॉवर हिटिंग इंग्लैंड ने की उसकी वजह से उनके खिलाफ रन बने।"

संजय मांजरेकर ने कुलदीप यादव के गेंदबाजी की तारीफ की

मांजरेकर ने आगे कहा "कुलदीप यादव विकेट लेने वाली गेंदे डाल रहे थे। वो गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर कर रहे थे लेकिन वो गेंद छक्के के लिए जा रही थी। कुलदीप जितना सोच रहे थे गेंद उतना ज्यादा टर्न नहीं कर रही थी। मैं चाहुंगा कि वो दाएं हाथ के बल्लेबाजों को रॉन्ग वन डालें। दूसरी पारी में गेंदबाजी करना स्पिनरों के लिए फायदेमंद नहीं होता है क्योंकि पिच से कुछ भी मदद नहीं मिलती है।"

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें शामिल करके भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला जीत सकती है

Published 27 Mar 2021, 13:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now