Create
Notifications

IPL 2020: संजय मांजरेकर ने जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ़ द मैच देने पर सवाल उठाया

संजय मांजरेकर
संजय मांजरेकर
निरंजन
visit

पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) इस साल आईपीएल में कमेंट्री नहीं कर रहे हैं। बीसीसीआई ने संजय मांजरेकर को आईपीएल कमेंट्री पैनल से हटा दिया। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के मैच के बाद जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया जिस पर संजय मांजरेकर ने सवाल खड़े किये हैं। संजय मांजरेकर का कहना है कि मैन ऑफ़ द मैच किसी गेंदबाज को नहीं देकर बल्लेबाज को देना चाहिए था।

संजय मांजरेकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मैच में जीत का श्रेय गेंदबाजों को नहीं देते हुए बल्लेबाजों को दिया और बल्लेबाजों को ही मैन ऑफ़ द मैच का हकदार भी बताया। उन्होंने मैच में मुंबई की पारी के दौरान बल्लेबाजों के प्रभाव को ज्यादा बेहतर माना।

संजय मांजरेकर की प्रतिक्रिया

संजय मांजरेकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि मैन ऑफ़ द मैच का चयन करते समय यह देखा जाना चाहिए कि आधा मैच हुआ तब यह कैसे गया। मुंबई इंडियंस ने अपनी बल्लेबाजी से मैच को लगभग सील कर दिया था। मैच जिताऊ प्रभाव बल्लेबाजों ने डाला। बोल्ट और बुमराह का सम्मान करता हूँ लेकिन मैन ऑफ़ द मैच किसी बल्लेबाज को देना चाहिए था।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के लिए इशान किशन, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए मुंबई का स्कोर 200 रनों तक पहुंचा दिया। पांड्या ने 14 गेंदों पर नाबाद 37 रन और इशान किशन ने 30 गेंद पर नाबाद 55 रन बनाए। दोनों ने मिलकर 23 गेंदों पर 60 रनों की साझेदारी की। इस बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए गेंदबाजों के लिए भी एक आधार बन गया और नई गेंद के साथ बोल्ट और बुमराह ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दिल्ली के चार विकेट झटके।

मुंबई इंडियंस की टीम फाइनल में पहुँच गई है और इस बार उनके सामने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम नहीं होगी।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now