Create

जिस तरह से मयंक अग्रवाल पिछली कुछ पारियों में आउट हुए हैं उससे मेरी चिंता बढ़ गई है, पूर्व दिग्गज का बयान

South Africa v India - 3rd Test Day 2
South Africa v India - 3rd Test Day 2
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मयंक अग्रवाल जिस तरह से पिछली कुछ पारियों में आउट हुए हैं उससे मेरी चिंता बढ़ गई है। मांजरेकर के मुताबिक मयंक अग्रवाल ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदों से छेड़खानी कर रहे हैं और उनका हाथ इस दौरान सॉफ्ट नहीं रहता है। उनकी ये समस्या काफी बड़ी है जिसे दूर किए जाने की जरूरत है।

मयंक अग्रवाल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। उन्होंने छह पारियों में 22.50 की खराब औसत से सिर्फ 135 रन ही बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से मात्र एक अर्धशतक निकला। पहले मैच में अच्छा करने के बाद अग्रवाल बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे और लगातार एक ही तरीके से आउट हुए हैं।।

मयंक अग्रवाल ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंदों पर अपना बल्ला अड़ा रहे हैं - संजय मांजरेकर

मयंक अग्रवाल केपटाउन टेस्ट मैच की दोनों ही पारियों में ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदों से छेड़खानी करते हुए आउट हुए। इस बारे में बात करते हुए ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर संजय मांजरेकर ने कहा,

आप जिस तरह से आउट होते हैं वो आपके कोच और सेलेक्टर के लिए काफी जरूरी होता है। जिस तरह से मयंक अग्रवाल पिछली कुछ पारियों में आउट हुए हैं उससे मेरी चिंता बढ़ गई है। इस टेस्ट मैच से पहले तक मुझे लग रहा था कि वो शायद हल्के हाथों से खेलेंगे और ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदों को जाने देंगे, क्योंकि वहां पर काफी खतरा रहता है। अलग-अलग तरह के बल्लेबाज अलग-अलग तरह से इसे हैंडल करते हैं। विराट कोहली इन दिनों ऑफ स्टंप के बाहर की हर एक गेंद को छोड़ दे रहे हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी काफी कॉन्फिडेंट के साथ इसे खेलते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...