Create
Notifications

मुझे जसप्रीत बुमराह की ये चीज पसंद नहीं है, पूर्व खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
Nitesh
ANALYST

दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज मार्को यानसेन के साथ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की हुई बहस को लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बुमराह का ये रूप भी हमें देखने को मिला है लेकिन उनकी ये चीज मुझे पसंद नहीं है।

जसप्रीत बुमराह आम तौर पर शांत रहने वाले खिलाड़ी माने जाते हैं लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन उनकी मैदान पर कहासुनी हो गई। दक्षिण अफ़्रीकी गेंदबाज मार्को यानसेन लगातार बाउंसर गेंदबाजी कर रहे थे और बुमराह इस पर अपना आपा खो बैठे। इसके बाद दोनों खिलाड़ी आमने-सामने आ गए और अम्पायर ने आकर मामला शांत कराया।

जसप्रीत बुमराह को अपनी मुस्कुराहट से जवाब देना चाहिए - संजय मांजरेकर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान संजय मांजरेकर से जसप्रीत बुमराह के गुस्से वाले स्वभाव के बारे में पूछा गया तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "ये काफी दिलचस्प चीज है। इंग्लैंड में भी बुमराह के साथ ऐसा हुआ था लेकिन मुझे बुमराह का ये साइड पसंद नहीं है। मुझे उनकी ये चीज नहीं देखनी है। मुझे अच्छा लगता है जब मामला काफी गर्म होने के बावजूद जसप्रीत बुमराह अपनी मुस्कुराहट के साथ उसका जवाब देते हैं तो वो काफी शानदार होता है।"

आपको बता दें कि यानसेन ने कुछ बाउंसर गेंदें लगातार डाली और बुमराह इस पर पुल शॉट खेलने का प्रयास करते रहे लेकिन सफलता नहीं मिली और गेंद कई बार उनके कंधे से जाकर लगी। इस पर एक समय के बाद बुमराह ने गेंदबाज को कुछ कहा। वह क्रीज से बाहर निकलकर आए। उधर से गेंदबाज यानसेन भी चलकर आए। इस बीच मैदानी अम्पायर और कुछ खिलाड़ी बीच में आ गए और दोनों को अपनी-अपनी जगह भेजा। इसके बाद बुमराह को लुंगी एनगिडी की गेंद पर यानसेन ने ही लपका। वह 7 रन बनाकर आउट हुए।


Edited by सावन गुप्ता
comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now