Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कमेंट्री पैनल से निकाने जाने पर संजय मांजरेकर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- शायद वो मेरे काम से खुश नहीं

  • संजय मांजरेकर ने इस मामले में ट्वीट कर अपनी बात रखी है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 15 Mar 2020, 20:31 IST

 Photo source -twitter
Photo source -twitter

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 12 मार्च को धर्मशाला में खेला जाना था। हालांकि बारिश के कारण इस मैच में टॉस भी नहीं फेंका गया और मुकाबले को रद्द करना पड़ा। वहीं सीरीज का दूसरा और तीसरा वनडे मुकाबला कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिया गया। इन सबके बीच पहले मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिस पर किसी का ध्यान नहीं गया था, वो था कमेंट्री पैनल से संजय मांजरेकर का गायब होना।

बाद में खबर आई कि बीसीसीआई ने संजय मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया। हालांकि बीसीसीआई ने कोई कारण तो नहीं बताया लेकिन एक अधिकारी ने बताया कि शायद बीसीसीआई को मांजरेकर का कम पंसद नहीं आया। वहीं इस अधिकारी ने एक जानकारी और दी कि मांजरेकर आईपीएल 2020 में भी कमेंट्री करते नजर नहीं आने वाले हैं।

ये भी पढ़े- ब्रैड हॉज ने आईपीएल और पीएसएल की तुलना पर दिया बड़ा बयान

वहीं अब संजय मांजरेकर ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस बारे में बयान दिया है। संजय मांजरेकर ने ट्विट कर लिखा,'मैंने हमेशा कमेंटरी को एक महान विशेषाधिकार माना है, लेकिन कभी भी हक नहीं जमाया। यह मेरे नियोक्ता पर निर्भर है कि वे मुझे चुनते हैं या नहीं और मैं हमेशा इसका सम्मान करूंगा। शायद बीसीसीआई मेरे काम से खुश नहीं थी। मैं इसे एक पेशेवर के रूप में स्वीकार करता हूं।'

बता दें, संजय मांजरेकर विश्व के बेहतरीन कमेंटेटर हैं लेकिन कई बार उन्होंने अपनी कमेंट्री से विवाद भी खड़ा किया है। विश्व कप के दौरान उन्होंने टीम इंडिया के बेहतरीन फील्डर रविंद्र जडेजा को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद काफी विवाद हुआ था। जडेजा ने भी खुद उन्हें ट्वीट के माध्यम से जवाब दिया था। इतना ही नहीं मांजरेकर ने भारत और बांग्लादेश के बीच हुए पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के दौरान साथी कमेंटेटर हर्षा भोगले के साथ बहस की थी जिसके कारण उन्हें बाद में मांफी भी मांगनी पड़ी थी।

Published 15 Mar 2020, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...