Create

IND vs WI: भारतीय टीम में शामिल होने के बाद संजू सैमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

संजू सैमसन
संजू सैमसन

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले चोटिल से होकर बाहर हुए शिखर धवन की जगह संजू सैमसन को टीम में जगह मिली है। इस विकेटकीपर बल्लेबाज का मानना है कि खुद के अलावा उनका किसी के साथ कोई मुकाबला नहीं है। लोग जानते हैं कि आप क्या कर सकते हैं इसलिए इन्तजार करना होता है।

हिंदुस्तान टाइम्स से एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि मनीष पांडे और श्रेयस अय्यर से मेरा कोई मुकाबला नहीं है। हम सब एक टीम से खेलते हैं इसलिए अन्य खिलाडियों पर ध्यान देने के बजाय खुद पर ध्यान देना होता है। बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम में शामिल होने के सवाल पर ख़ुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि लोग जानते हैं कि आप क्या कर सकते हो, आपको सिर्फ इन्तजार करना होता है।

यह भी पढ़ें:कपिल देव ने जसप्रीत बुमराह को चोट से बचने के लिए दी अहम सलाह

संजू सैमसन ने कहा कि विजय हजारे ट्रॉफी के बाद का समय मेरे लिए अनुकूल रहा। मैंने दो से तीन महीने तक कोई क्रिकेट नहीं खेला। इस समय ने मुझे काफी मदद की। प्रोफेशनल क्रिकेटर होने के नाते भारत में आपको ब्रेक नहीं मिल पाता लेकिन मैं इस दौरान ब्रेक लेकर काफी खुश हूँ। खेल से दूर होने के समय आप अपनी फिटनेस पर कार्य कर सकते हैं।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए शुरुआत में सैमसन को जगह नहीं मिली थी। इसके बाद हरभजन सिंह ने चयन समिति पर सवाल उठाए थे। उन्होंने चयन समिति को बदलने तक की सलाह बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को दी थी। अब धवन के चोटिल होने के बाद सैमसन को शामिल किया गया है और वे इसके हकदार भी हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment