जोस बटलर को लेकर संजू सैमसन ने दिया बड़ा अपडेट, बताया अगले मैच में खेलेंगे या नहीं ?

जोस बटलर और संजू सैमसन (Photo Credit - BCCI)
जोस बटलर और संजू सैमसन (Photo Credit - BCCI)

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम में बड़ा बदलाव हुआ। टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) इस मैच का हिस्सा नहीं थे। उनकी जगह पर युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी तनुश कोटियान को मौका दिया गया। हालांकि वो ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए। वहीं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने जोस बटलर को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि जोस बटलर अगले मुकाबले में खेलेंगे या नहीं।

आईपीएल 2024 का 27वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। चंडीगढ़ के मुल्लानपुर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने इस टार्गेट को 19.5 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। शिमरोन हेटमायर को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 10 गेंद पर नाबाद 27 रन बनाकर टीम को आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दिलाई।

जोस बटलर को लेकर संजू सैमसन ने दी प्रतिक्रिया

मैच के बाद बातचीत के दौरान संजू सैमसन ने तनुष कोटियान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी, जिन्होंने इस मैच में 24 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने जोस बटलर के बारे में भी अहम अपडेट दिया। संजू सैमसन ने कहा,

तनुश कोटियान एक दिलचस्प युवा खिलाड़ी हैं। वो एक ऑलराउंडर के तौर पर टीम में आए हैं। मुंबई के साथ उनका रणजी ट्रॉफी सीजन काफी शानदार गया था और वो काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। उन्होंने नेट्स में कोचिंग स्टाफ को काफी प्रभावित किया है। हमारा बैटिंग ऑर्डर काफी सेट है और इसी वजह से हम इसमें सिर्फ एक मैच के लिए कोई ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करना चाहते थे। जोस बटलर अगले मैच में खेलने के लिए लगभग पूरी तरह तैयार हैं। इसी वजह से हमने तनुश को ओपनिंग में आजमाया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now