संजू सैमसन इस तरह से टी20 वर्ल्ड कप में खेल सकते हैं...दिग्गज बल्लेबाज को मिली बड़ी सलाह

संजू सैमसन टी20 वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं
संजू सैमसन टी20 वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आईपीएल 2024 (IPL) से पहले संजू सैमसन को एक अहम सलाह दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनानी है तो फिर उन्हें आईपीएल 2024 में काफी जबरदस्त खेल दिखाना होगा। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करके सैमसन टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बना सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के पास विकेटकीपिंग के कई सारे ऑप्शन हैं। जितेश शर्मा, संजू सैमसन और इशान किशन जैसे खिलाड़ी अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इसके अलावा ऋषभ पंत भी आईपीएल से वापसी करेंगे और वो भी चाहेंगे कि आईपीएल में बेहतर करके वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाई जाए। केएल राहुल ने वनडे वर्ल्ड कप के दौरान जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इसी वजह से उनको भी नजरंदाज नहीं किया जा सकता है। ऐसे में संजू सैमसन को अगर वर्ल्ड कप में खेलना है तो फिर उन्हें आईपीएल में दमदार खेल दिखाना होगा।

संजू सैमसन के पास टी20 वर्ल्ड कप में सेलेक्ट होने का मौका है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स के कई खिलाड़ियों के पास इस आईपीएल में बेहतरीन मौका है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

कई सारे मौके राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के लिए हैं। यशस्वी जायसवाल के पास ऑरैंज कैप जीतने का मौका है। जोस बटलर के पास एक बार फिर से अपना डॉमिनेंस दिखाने का मौका है। संजू सैमसन के पास टी20 वर्ल्ड कप में सेलेक्ट होने का मौका है और यही चीज ध्रुव जुरेल के लिए भी कही जा सकती है।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स में संजू सैमसन और ध्रुव जुरेल के बीच टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के लिए तगड़ा कंपटीशन हो सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता