Create

संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स टीम में रिटेन किए जाने को लेकर दिया बड़ा बयान

संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया है
संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया है

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने फ्रेंचाइजी द्वारा खुद को रिटेन किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनको रिटेन किया जाना स्वभाविक था क्योंकि टीम मैनेजमेंट उन्हें लंबे समय तक लीडरशिप रोल के लिए देख रहा था।

आईपीएल के आगामी सीजन के मेगा ऑक्शन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने अपने तीन खिलाड़ी रिटेन किये हैं। कप्तान संजू सैमसन के अलावा राजस्थान की टीम में यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर को रिटेन किया गया है। बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर को रिलीज कर दिया गया है। उनके अलावा कई अन्य बड़े नामों को भी रिलीज किया गया है। संजू सैमसन को 14 करोड़ रूपये की धनराशि में रिटेन किया गया है। उनके अलावा जोस बटलर को 10 करोड़ और यशस्वी जायसवाल को 4 करोड़ रूपये की धन राशि में रखा गया है।

मेरे लिए ये काफी बेहतरीन लम्हा है - संजू सैमसन

संजू सैमसन ने खुद को रिटेन किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

वास्तव में ये पहले से ही तय था। मैंने आईपीएल में जब से डेब्यू किया तब से ही राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहा हूं। इसलिए इसकी उम्मीद मुझे बिल्कुल थी। ये वास्तव में मेरे लिए काफी बेहतरीन लम्हा है। फ्रेंचाइजी, कोच और सपोर्ट स्टाफ ने मेरे ऊपर पूरा भरोसा जताया है। मैं अभी एक युवा कप्तान हूं और आगे काफी कुछ सीखूंगा। अपने अनुभवों से सीखकर मैं एक बेहतर कप्तान बनूंगा।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन अच्छा नहीं रहा था। टीम को आईपीएल के पहले सीजन में खिताबी जीत मिली थी। उसके बाद से अब तक राजस्थान की टीम को जीत नसीब नहीं हुई है। हालांकि संजू सैमसन के टैलेंट को देखते हुए फ्रेंचाइजी ने एक बार फिर उनके ऊपर भरोसा जताया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment