Create
Notifications
Advertisement

'रोहित भाई, कोहली भाई और माही भाई ने मुझे बधाई दी थी'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 06 Apr 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्टार संजू सैमसन (Sanju Samson) इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्हें फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने के बाद से 6 सीज़न में पहली बार टीम की अगुवाई करने का मौका मिलेगा। संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी मिलने को लेकर कहा कि कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने उन्हें शुभकामनाएँ दी थी।

संजू सैमसन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि इसे खुद तक ही रखना कठिन था। मुझे विराट भाई, रोहित भाई और माही भाई के कुछ अच्छे बधाई संदेश मिले थे। डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट कुमार संगकारा के बारे में उन्होंने कहा कि संगा एक कहानी है। सिर्फ अपनी क्रिकेट की वजह से नहीं। वह बातचीत करने के लिए एक अद्भुत व्यक्ति हैं। इससे मेरे ऊपर से बहुत दबाव कम होता है।

सैमसन ने कहा कि जब हमारी पहली चैट हुई, तो मुझे लगा कि मैं उनके साथ रहने के लिए धन्य हूं। वह जानते हैं कि मैं कहां से आ रहा हूं, मैं क्या महसूस कर रहा हूं और अपने देश के लिए खेल रहा हूं और इस उम्र में एक आईपीएल टीम का नेतृत्व कर रहा हूं।

राजस्थान रॉयल्स ने किये हैं बदलाव

आईपीएल के नए सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम में कुछ बदलाव हुए हैं। रॉबिन उथप्पा को कैश डील के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स में भेज दिया गया। उनके अलावा स्टीव स्मिथ को भी रिलीज कर दिया गया है। क्रिस मॉरिस को भारी राशि देकर राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल किया गया है।

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल का उद्घाटन सीजन जीता था। इसके बाद टीम एक बार भी फाइनल में जगह बनाने में सफल नहीं रही। इस बार राजस्थान अपने अभियान की शुरुआत 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ करेगी। यह मैच मुंबई में खेला जाएगा।

Published 06 Apr 2021, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now