Create

संजू सैमसन ने बताया कि कैसे पूरा हुआ था शेन वॉर्न के खिलाफ बल्लेबाजी करने का उनका सपना

संजू सैमसन ने शेयर की वॉर्न के साथ अपनी यादें
संजू सैमसन ने शेयर की वॉर्न के साथ अपनी यादें

भारतीय स्टार क्रिकेटर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न (Shane Warne) के साथ अच्छा समय बिताया है। राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए सैमसन के शुरुआती समय में दिवंगत वॉर्न राजस्थान के सेटअप का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, फ्रेंचाइजी ने जब मेंटर के रूप में उनकी वापसी कराई थी तब सैमसन को उनके साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिला था।

वॉर्न के जीने का तरीका जैसा था उसकी हर कोई तारीफ करता है और सैमसन भी उनके इस अंदाज से काफी प्रभावित हुए हैं।

youtube-cover

यूट्यूब शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में बात करते हुए सैमसन ने वॉर्न द्वारा जिंदगी को जीने के तरीके को लेकर डाले गए प्रभाव को लेकर बातचीत की है। उन्होंने यह भी कहा है कि लोगों को अपनी जिंदगी वॉर्न जैसी ही जीनी चाहिए और हर दिन को अच्छे से सेलिब्रेट करना चाहिए। उन्होंने कहा,

वॉर्न के साथ हमारी जो भी यादें हैं और उन्होंने अपनी जिंदगी के जो भी दिन जिए हैं वे सुपर स्पेशल रहे हैं। यदि आपने उनके साथ एक घंटा भी बिताया है तो आप उस एक घंटे को पूरी जिंदगी अपने साथ रख सकते हैं। वह एक राजा की तरह जिए। उनको देखते हुए आप सोचते कि कोई कैसे अपनी जिंदगी इस तरह जी सकता है।

"शेन वॉर्न के खिलाफ बल्लेबाजी करना मेरा ड्रीम था"- संजू सैमसन

सैमसन ने यह भी बताया कि वॉर्न के खिलाफ बल्लेबाजी करना उनका सपना था और जब मेंटर के रूप में वॉर्न लौटे थे तो उनका यह सपना पूरा हुआ था। वॉर्न से सैमसन ने गेंदबाजी करने को कहा था और इसे वॉर्न ने खुशी से स्वीकार भी किया था।

मेरा सपना था कि मैं शेन वॉर्न के खिलाफ बल्लेबाजी करूं। वह मेंटर के रूप में वापस आए और मैंने निवेदन किया कि वह मुझे कुछ गेंद डालें। उन्होंने इसे स्वीकार करते हुए अपने एक्शन के साथ गेंदबाजी की। उनका रिदम अलग लेवल पर था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment