भारत की प्लेइंग 11 में होगी सैमसन, यशस्वी और दुबे की एंट्री? वर्ल्ड चैंपियंस ने जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

संजू सैमसन की होगी प्लेइंग 11 में एंट्री  (Photo Courtesy: X/@bcci)
संजू सैमसन की होगी प्लेइंग 11 में एंट्री (Photo Courtesy: X/@bcci)

IND vs ZIM 3rd T20I Playing 11: भारत और जिम्बाब्वे के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। सीरीज में अब तक दो मुकाबले खेले गए हैं जिसमें पहला मैच जिम्बाब्वे ने तो दूसरे मैच पर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने कब्जा जमाया है। अब तीसरे मुकाबले में दोनों टीम सीरीज में बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी। भारतीय टीम इस मैच में अपने प्लेइंग 11 में कई बदलाव कर सकती है। मुकाबले में टी20 वर्ल्ड कप 2024 विनिंग टीम का हिस्सा रहे संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल की एंट्री हो सकती है।

वर्ल्ड चैंपियंस की तिकड़ी की होगी एंट्री

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में भारत के वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा रहे संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल मैदान पर जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में यशस्वी जायसवाल, संजू और शिवम तीनों एक से बढ़कर एक आक्रमक शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं। बीसीसीआई का यह वीडियो यह इशारा कर रहा है कि इन तीनों खिलाड़ी की तीसरी मैच के प्लेइंट 11 में एंट्री हो सकती है। हालांकि भारतीय टीम के युवा कप्तान शुभमन गिल इन तीनों की जगह किन्हें प्लेइंग 11 से बाहर करेंगे यह देखने वाली बात होगी।

लंबे समय बाद खेलते नजर आएंगे संजू सैमसन

भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में संजू सैमसन की एंट्री होना लगभग तय माना जा रहा है। संजू टी20 वर्ल्ड कप 2024 के भारतीय सक्वाड का भी हिस्सा थे। हालांकि उन्हें टूर्नामेंट को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। फैंस लगातार संजू को भारत की प्लेइंग 11 में शामिल करने की मांग कर रहे थे। ऐसे में फैंस का इंताजर जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में खत्म होने वाला है। संजू को प्लेइंग 11 में ध्रुव जुरेल की जगह शामिल किया जा सकता है। ऐसे में वह बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज जिम्बाब्वे के खिलाफ धमाल मचाते हुए नजर आ सकते हैं।

संजू के अलावा यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे को भी प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है। हालांकि यशस्वी सलामी बल्लेबाजी करते हैं ऐसे में उन्हें शानदार फॉर्म में चल रहे अभिषेक शर्मा की जगह मौका मिलेगा या नहीं यह देखने वाली बात होगी। वहीं मिडिल ऑर्डर में रिंकू सिंह भी कमाल की फॉर्म में हैं ऐसे में शिवम दुबे को किसकी जगह मौका मिलेगा यह भी देखने वाली बात होगी।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now