Create

सकलैन मुश्ताक को कोई आइडिया नहीं है कि टी20 क्रिकेट कैसे खेला जाता है, शोएब अख्तर ने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी पर साधा निशाना

सकलैन मुश्ताक पाकिस्तान टीम के हेड कोच हैं
सकलैन मुश्ताक पाकिस्तान टीम के हेड कोच हैं
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि सकलैन मुश्ताक को कोई भी आइडिया नहीं है कि टी20 क्रिकेट कैसे खेला जाता है और इसका असर टीम के सेलेक्शन में भी दिख रहा है।

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की जो टीम सेलेक्ट की गई है उससे शोएब अख्तर खुश नहीं हैं। शोएब अख्तर के मुताबिक टीम में मिडिल ऑर्डर की समस्या की तरफ ध्यान ही नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रॉब्लम मिडिल ऑर्डर में थी लेकिन चीफ सेलेक्टर ने कहा कि हम उसी टीम को मौका देंगे और ये डिसीजन आपको बड़ा पसंद आएगा। मतलब हम लोग ऐसा बुरा डिसीजन लेंगे कि मिडिल ऑर्डर चेंज ही नहीं करेंगे।

सकलैन मुश्ताक को टी20 क्रिकेट के बारे में कुछ पता नहीं है - शोएब अख्तर

वहीं शोएब अख्तर ने हेड कोच सकलैन मुश्ताक के ऊपर भी सवाल उठाए और कहा कि उन्हें टी20 क्रिकेट का कोई आइडिया नहीं है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा 'सकलैन मुश्ताक ने आखिरी बार 2002 में क्रिकेट खेला था। मैं ये कहना नहीं चाहता हूं, क्योंकि वो मेरे दोस्त हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि सकलैन को टी20 क्रिकेट का कुछ भी आइडिया है। मुझे नहीं लगता है कि ये उनका मजबूत पक्ष है। वहीं मोहम्मद यूसुफ ऐसा लग रहा है टीम में हैं ही नहीं। अगर वो वहां पर होते तो हमारी बैटिंग का परफॉर्मेंस इतना खराब कैसे रहता। इफ्तिखार अहमद जो हैं वो मिस्बाह उल हक के दूसरे पार्ट हैं। हमारे पास रिजवान थे और अब उनका साथ देने के लिए इफ्तिखार भी हैं। इस टीम के साथ हम पहले ही राउंड से बाहर हो सकते हैं। हमारी बल्लेबाजी में गहराई नहीं है।'

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तान टीम में शोएब मलिक और सरफराज अहमद जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है। जो टीम एशिया कप में खेली थी, लगभग वही टीम वर्ल्ड कप के लिए भी सेलेक्ट की गई है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...