Create

सकलैन मुश्ताक को बनाया जा सकता है पाकिस्तान टीम का अगला हेड कोच

सकलैन मुश्ताक काउंटी मैच के दौरान
सकलैन मुश्ताक काउंटी मैच के दौरान
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) को टीम का अगला हेड कोच नियुक्त किया जा सकता है। सकलैन मुश्ताक को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए पाकिस्तान का कोच बनाया जा सकता है। वो इस वक्त नेशनल परफॉर्मेंस सेंटर में इंटरनेशनल प्लेयर डेवलपमेंट के हेड हैं।

क्रिकेट पाकिस्तान की खबर के मुताबिक पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा का अप्रूवल मिलने के बाद इस बारे में अधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया जाएगा। मुश्ताक अहमद और अब्दुल रज्जाक को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए अंतरिम कोच बनाया गया था। हालांकि इन दोनों टीमों ने पाकिस्तान का दौरा ही नहीं किया।

पाकिस्तान ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को बल्लेबाजी सलाहकार और वर्नन फिलैंडर को गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त किया था। फिलैंडर छह अक्टूबर को लाहौर आएंगे और वहीं मैथ्यू हेडन दुबई में ही टीम के साथ जुड़ेंगे क्योंकि इस वक्त वो आईपीएल में बिजी हैं।

पाकिस्तान की टीम 15 अक्टूबर को लाहौर से दुबई रवाना होगी

पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम लाहौर से दुबई के लिए 15 अक्टूबर को रवाना हो सकती है। हालांकि उससे पहले चुनी गई टीम में कुछ बदलाव भी हो सकते हैं। एक रिपोर्ट आई है जिसमें दावा किया जा रहा है कि चयन समिति टी20 विश्‍व कप के लिए पाकिस्‍तान टीम में कुछ बदलाव कर सकती है।

पाकिस्‍तान में चल रहे नेशनल टी20 कप 2021 में कुछ चुने गए खिलाड़‍ियों का प्रदर्शन अपेक्षा के मुताबिक अच्‍छा नहीं रहा है। पाकिस्‍तानी चयनकर्ताओं ने इसके बाद टीम को लेकर दोबारा विचार करने का फैसला किया है। एक अधिकारी ने अपना नाम सामने नहीं आने की शर्त पर डॉन को बताया कि विश्‍व कप स्‍क्‍वाड में दो बदलाव हो सकते हैं। मगर अभी यह तय नहीं है।

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम आगामी टी20 विश्‍व कप में अपने अभियान की शुरूआत 24 अक्‍टूबर को भारत के खिलाफ करेगी। आईसीसी ने सभी देशों को अनुमति दे रखी है कि वह कुछ दिन पहले तक अपनी टीम में बदलाव कर सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...