Create
Notifications

'उम्मीद है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की तरह फाफ डू प्लेसी PSL में भी बल्लेबाजी करेंगे'

Naveen Sharma
visit

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का छठा संस्करण मार्च में कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया था और अब जून में इसे फिर से यूएई में आयोजित कराया जा रहा है। पाकिस्तानी और विदेशी खिलाड़ी यूएई का रुख कर रहे हैं और टूर्नामेंट 5 जून से शुरू होगा। फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) ने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए धाकड़ खेल दिखाया था और अब वह पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलेंगे। कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि मैं उम्मीद कर रहा हूँ कि डू प्लेसी अपनी आईपीएल फॉर्म को यहाँ भी जारी रखेंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान ने फाफ डू प्लेसी की बल्लेबाजी को लेकर कहा है कि फाफ डू प्लेसी एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और कुल मिलाकर उनका प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा है। मैं इस बात को लेकर आशान्वित हूं कि जिस तरह से उन्होंने आईपीएल में अपनी फॉर्म को बरकरार रखा है, वह यहां उस फॉर्म को जारी रखेंगे और क्वेटा के लिए मैच जीतेंगे।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अबुधाबी की पिचों पर अपनी राय विस्तृत रखी। अहमद का मानना है कि टीमों के लिए अबुधाबी की परिस्थितियों के अनुकूल होना कठिन होगा क्योंकि यूएई में स्पिनरों को बहुत सहायता मिलती है। उन्होंने कहा कि टीमों को अपनी रणनीति में बदलाव करके कुछ अच्छी योजनाओं के साथ आना होगा।

फाफ डू प्लेसी फॉर्म में हैं

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण इस सीजन आईपीएल को बीच में स्थगित किया गया है। हालांकि फाफ डू प्लेसी ने चेन्नई के लिए धाकड़ खेल दिखाया। उन्होंने 7 मैच खेले और 320 रन बनाए। 4 अर्धशतक उनके बल्ले से आए और नाबाद 95 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा।

सरफराज अहमद को उम्मीद है कि इस शानदार फॉर्म को फाफ डू प्लेसी पीएसएल में भी बरकरार रखेंगे और क्वेटा ग्लैडिएटर्स को मैच जिताने में अहम भूमिका निभाएंगे।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now