Create
Notifications

महेंद्र सिंह धोनी के कारण चेन्नई करती है बेहतर प्रदर्शन, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी का बयान

Naveen Sharma

न्यूजीलैंड (New Zealand) के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस (Scot Styris) ने टिप्पणी करते हुए कहा किभारत में कोविड 19 संकट के कारण लीग को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित करने से पहले एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) आईपीएल 2021 में सबसे बेहतर खेल दिखाने वाली टीम थी। स्टायरिस ने चेन्नई के धाकड़ प्रदर्शन के लिए टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को श्रेय दिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार पूर्व कीवी खिलाड़ी ने कहा कि मैं एमएस धोनी द्वारा दिखाए गए नेतृत्व से अविश्वसनीय रूप से प्रभावित था, जैसा कि उन्होंने मैदान के बाहर किया, वैसा ही उन्होंने मैदान पर किया था। वह जानते थे कि अगर उन्होंने पिछले साल जो हुआ उसे दोहराने की कोशिश की, तो यह काम नहीं करेगा। इसलिए उन्होंने बदलाव किया। वह अविश्वसनीय रूप से स्मार्ट थे और टूर्नामेंट में बने रहने के लिए चतुराई का उपयोग किया।

स्कॉट स्टायरिस का पूरा बयान

स्टायरिस ने कहा कि आप जल्दी विकेट लेते हैं, यह एक अलग गेंद का खेल है। वे वास्तव में आपको सिकुड़ने पार मजबूत करते हुए बीच के ओवरों में आपको दबा सकते हैं। सैम करन की भूमिका है कि वह एक दिशा में गेंद को स्विंग करने की अपनी क्षमता रखते हैं और दूसरे पर दीपक चाहर होते हैं। मुझे लगता है कि वे एक साथ एक बहुत अच्छी साझेदारी बनाते हैं।

गौरतलब है कि सैम करन और दीपक चाहर ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। करन ने 9 और चाहर ने 8 विकेट लेते हुए विपक्षी टीमों को पूरी तरह से पीछे धकेलने के अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को लगातार पांच मैचों में जीत दर्ज करने में अपना अहम योगदान दिया।

गेंदबाजों के अलावा चेन्नई के बल्लेबाजों ने भी कई मौकों पर तेज बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर बनाने का प्रयास हर बार किया और कुछ मौकों पर उन्हें सफलता भी मिली।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...