Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

स्कॉटलैंड और श्रीलंका के बीच मई में खेले जाएंगे 2 वनडे मैच

  • विश्व कप से ठीक पहले ये मैच खेले जाएंगे
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:03 IST

Enter caption

श्रीलंका और स्कॉटलैंड के बीच अगले साल मई में 2 वनडे मैच खेले जाएंगे। इन मैचों का आयोजन 2019 विश्व कप से ठीक पहले होगा, जिसकी मेजबानी स्कॉटलैंड करेगा। क्रिकेट स्कॉटलैंड ने सोमवार को इसका ऐलान किया।

शेड्यूल के मुताबिक पहला वनडे मैच 18 मई को और दूसरा मैच 21 मई को खेला जाएगा। हालांकि किन जगहों पर ये मैच खेले जाएंगे इसकी घोषणा अभी तक नहीं हुई है। श्रीलंका ने इससे पहले पिछले साल स्कॉटलैंड का दौरा किया था, जिसमें दो अनाधिकृत वनडे मैच खेले गए थे। पहले मैच में स्कॉटलैंड ने श्रीलंका को हरा दिया था। काइले कोएट्जर और मैथ्यू क्रॉस के बेहतरीन शतकों की बदौलत स्कॉटलैंड ने श्रीलंका द्वारा निर्धारित 288 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया था। हालांकि दूसरे मैच में श्रीलंकाई टीम ने हिसाब बराबर कर लिया था और स्कॉटलैंड को 183 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी। इस तरह से ये सीरीज 1-1 से बराबर रही थी।

स्कॉटलैंड के बल्लेबाज काइले कोएट्जर ने कहा कि एक और पूर्ण सदस्य के साथ वनडे मैच खेलने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। पिछली बार सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी लेकिन इस बार हमारे सामने सीरीज जीतने की चुनौती होगी। उन्होंने कहा कि 2018 में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम को ये भरोसा हो गया है कि हम नई चुनौतियों का सामना कर सकते हैं और स्कॉटलैंड के फैंस को भी हमसे काफी उम्मीदें हैं। अपने घरेलू मैदान पर फैंस के सामने खचाखच भरे स्टेडियम में मैच खेलने से बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता है। कोएट्जर ने कहा कि हाल के दिनों में जिस तरह का प्रदर्शन हमने किया है, उससे भी ज्यादा बेहतर करने को लेकर हम दृढ़ संकल्प हैं। हम इन मैचों के लिए जबरदस्त तैयारी करेंगे और जीत की कोशिश करेंगे।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करे

Published 26 Nov 2018, 22:20 IST
Advertisement
Fetching more content...