Create

स्कॉटलैंड के स्पिनर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के खिलाफ बनाई खास रणनीति

मार्क वाट ने इंग्लैंड के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है
मार्क वाट ने इंग्लैंड के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है
reaction-emoji
Nitesh

स्कॉटलैंड (Scotland Cricket Team) के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर मार्क वाट (Mark Watt) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को आउट करने के लिए उन्होंने एक खास प्लानिंग कर रखी है।

स्कॉटलैंड ने गुरूवार को टी20 वर्ल्ड कप में खेले गए मुकाबले में ओमान को हराकर इतिहास रच दिया। ओमान के खिलाफ जीत के बाद स्कॉटलैंड ने सुपर 12 स्टेज के लिए क्वालीफाई कर लिया और ये पहली बार है जब स्कॉटलैंड ने मेन ड्रॉ में अपनी जगह बनाई है। सुपर 12 में क्वालीफाई करने के बाद अब स्कॉटलैंड का सामना इंडिया, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान जैसी दिग्गज टीमों के साथ होगा। ये सभी टीमें ग्रुप ए का हिस्सा हैं। पहले राउंड में ग्रुप बी से स्कॉटलैंड की टीम पहले और बांग्लादेश की टीम दूसरे स्थान पर रही। दोनों टीमों ने सुपर 12 के लिए क्वालीफाई किया।

स्कॉटिश स्पिनर मार्क वाट ने कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए उन्होंने कुछ प्लानिंग कर रखी है।

उन्होंने कहा "विराट कोहली के लिए मेरे पास कुछ प्लान हैं। मुझे लगता है कि उनको चिंतित होना चाहिए। आप गेम इसीलिए खेलते हैं ताकि दुनिया के बड़े स्टार्स के खिलाफ खेल सकें। आप अपने आपको बेहतरीन टीमों के खिलाफ चैलेंज करना चाहते हैं और भारतीय टीम निश्चित तौर पर दुनिया की बेस्ट टीमों में से एक है।"

हम दुनिया की दिग्गज टीमों को हरा सकते हैं - मार्क वाट

मार्क वाट के मुताबिक उनकी टीम दुनिया की दिग्गज टीमों को हराकर बड़ा उलटफेर कर सकती है। उन्होंने कहा कि वो पहले भी ऐसा कर चुके हैं और इस बार भी उनके पास पूरी क्षमता है।

उन्होंने आगे कहा "मुझे लगता है कि हम कुछ बड़े अपसेट करेंगे। हमने पहले भी ऐसा किया है। हमने दुनिया की बेस्ट वनडे टीम को हराया और उसके बाद यहां पर बांग्लादेश को मात दी। मेरे हिसाब से टीमें हमें हल्के में नहीं लेंगी। स्कॉटलैंड से टीमें चिंतित जरूर होंगी। मुझे नहीं लगता है कि हमें कुछ अलग करने की जरूरत है।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...