Create

स्कॉट बोलैंड ने अपने डेब्यू टेस्ट मुकाबले में घातक गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 3rd Test: Day 3
Australia v England - 3rd Test: Day 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के स्कॉट बोलैंड (Scott Boland) ने अपने डेब्यू टेस्ट मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है जिस तरह का परफॉर्मेंस उन्होंने किया है। स्कॉट बोलैंड के मुताबिक सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि किसी को कुछ समझ में ही नहीं आया।

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। खेल के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से बुरी तरह शिकस्त दे दी और इसके साथ ही टीम ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद ही खराब रही।

मुझे अपने इस परफॉर्मेंस पर यकीन नहीं हो रहा है - स्कॉट बोलैंड

ऑस्ट्रेलिया के लिए इस मैच के हीरो अपना टेस्ट डेब्यू कर रहे स्कॉट बोलैंड रहे। स्कॉट बोलैंड ने 6 विकेट चटकाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने अपने परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्कॉट बोलैंड ने कहा,

मेरे पास इस वक्त शब्द ही नहीं हैं। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि ये सब इतना जल्दी हो जाएगा। ये मेरे अब तक के सबसे बेहतरीन गेंदबाजी आंकड़े हैं। इससे पहले इतना तेजी से कभी कुछ नहीं हुआ था। यहां का क्राउड काफी शानदार था और उन्होंने मेरा काफी हौंसला बढ़ाया। हमें लगा था कि हम आज जीत सकते हैं लेकिन इतनी तेजी से जीत हासिल करेंगे इसकी उम्मीद नहीं थी।

32 साल के बोलैंड ने इंग्‍लैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्‍ट में डेब्‍यू किया। तेज गेंदबाज ने इससे पहले 14 वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। आखिरी बार उन्‍होंने 2016 में राष्‍ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया था। बोलैंड वेस्‍टर्न विक्‍टोरिया स्‍टेट के गुलीदजन जनजाति से हैं। जेसन गेलेस्‍पी के बाद बोलैंड ऑस्‍ट्रेलिया के लिए टेस्‍ट क्रिकेट खेलने वाले दूसरे आदिवासी क्रिकेटर हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...