Create

विराट कोहली को लेकर संजय मांजरेकर ने दिया ऐसा बयान, स्कॉट स्टायरिस ने कहा विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कुछ ऐसा कह दिया है जिस पर न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने हैरानी जताई है। दरअसल मांजरेकर ने कहा कि युवा खिलाड़ियों की वजह से विराट कोहली की जगह खतरे में हैं। उनके इस बयान पर स्टायरिस को विश्वास ही नहीं हुआ और उन्होंने कहा कि कोई युवा खिलाड़ी चाहे जितना परफॉर्म करे लेकिन वो कोहली की बराबरी नहीं कर सकता है।

विराट कोहली को लेकर मांजरेकर का चौंकाने वाला बयान

दरअसल स्टार स्पोर्ट्स पर विराट कोहली के फॉर्म को लेकर चर्चा चल रही थी। इसी बीच संजय मांजरेकर ने कोहली को लेकर कहा,

भारतीय टीम अब एक एप्रोच के साथ खेलती है जिससे कोहली उतने सहज नहीं हैं, क्योंकि वो शुरूआत में थोड़ा टाइम लेते हैं। इसके अलावा विराट कोहली को ये पता है कि कई बेहतरीन युवा खिलाड़ी उनके पीछे लगे हुए हैं जो प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। दीपक हूडा ने हाल ही में शतक लगाया था। इशान किशन और श्रेयस अय्यर भी हैं। उनको इन सबके बारे में पता है तो उनके लिए आसान नहीं रहने वाला है। हालांकि वो फाइटर हैं और वापसी जरूर करेंगे।

मांजरेकर के इस बयान पर स्टायरिस ने हैरानी जताई। उन्होंने कहा,

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि विराट कोहली की जगह खतरे में है। मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं है। क्या हम वास्तव में ये बात कर रहे हैं कि कोहली इस टीम में जगह नहीं बना पाएंगे?

आपको बता दें कि विराट कोहली के लगातार खराब फॉर्म को लेकर वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को केवल अपने रनों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। उन्हें बस केवल ये याद रखना चाहिए कि वो अपने देश के लिए खेल रहे हैं और ये सब चीजें कही ज्यादा बड़ी हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment