Create

"मैं सुरेश रैना की जगह अम्बाती रायडू को 3 नम्बर पर भेजूंगा"

अम्बाती रायडू
अम्बाती रायडू

स्कॉट स्टाइरिस ने सुरेश रैना की जगह आईपीएल में अम्बाती रायडू को तीसरे नम्बर पर बल्लेबाजी की बात कही है। सुरेश रैना की जगह बल्लेबाजी का मामला मुश्किल बताते हुए स्कॉट स्टाइरिस ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मैं अम्बाती रायडू को उस स्थान पर रखना चाहूँगा। उन्होंने कहा कि सुरेश रैना के जाने से बड़ा स्थान खाली हुआ है और इसके लिए खिलाड़ी मिलना आसान नहीं है।

स्टार स्पोर्ट्स के एक शॉ पर बातचीत करते हुए स्कॉट स्टाइरिस ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर मैं अम्बाती रायडू को सुरेश रैना की जगह चेन्नई सुपरकिंग्स में नम्बर तीन के लिए रखना चाहूँगा। स्टाइरिस ने यहाँ भी माना कि सुरेश रैना के जाने के बाद इस टीम में खालीपन आ गया है। इस गैप को भरना इतना आसान नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी में इतने रन बनाने के बाद गेंद से भी बेहतर करने वाला खिलाड़ी मिलना मुश्किल है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में गहराई भी है।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम के 4 खिलाड़ी एमएस धोनी से पहले आए एवं अब तक सक्रिय हैं

सुरेश रैना की जगह दूसरे खिलाड़ी पर विचार

एक रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में सुरेश रैना की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल करने पर विचार हो रहा है। डेविड मलान को सुरेश रैना की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम के लिए डेविड मलान ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। डेविड मलान आईसीसी टी20 रैंकिंग में भी नम्बर एक पर है।

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ लम्बे समय से जुड़े हुए हैं। टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के बाद नम्बर दो कहा जा सकता है। सुरेश रैना बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में काफी रन बचाते थे। उनके अलावा हरभजन सिंह भी इस टीम के साथ इस बार नहीं है। दोनों के जाने से टीम को झटका लगा है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment