Create
Notifications

जिम्बाब्वे के दो दिग्गज बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से बाहर हो सकते हैं

Naveen Sharma

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के क्रिकेटर सीन विलियम्स (Sean Williams) और क्रैग (Craig Ervine) इरविन के बांग्लादेश के खिलाफ एकतरफा टेस्ट से बाहर होने की संभावना है क्योंकि दोनों खिलाड़ी कोविड 19 परिवार के सदस्यों के संपर्क में आने के बाद सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। पांच दिवसीय गेम बुधवार (7 जुलाई) से बुलावायो में शुरू हो रहा है। दोनों बाहर होते हैं, तो जिम्बाब्वे के लिए यह बड़ा झटका होगा।

जिम्बाब्वे क्रिकेट के मीडिया मैनेजर ने कहा है कि पिछले हफ्ते घोषित जिम्बाब्वे की 20 सदस्यीय टीम में शामिल सीन विलियम्स और क्रैग इरविन टीम में शामिल नहीं हो सके। कोविड पॉजिटिव आने वाले परिवार के सदस्यों के संपर्क में आने के बाद दोनों को सेल्फ-आइसोलेशन में जाना पड़ा है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार उनको ऐसा करना पड़ा है।

दो सीनियर खिलाड़ी टेस्ट में नहीं खेल पाते हैं, तो ब्रेंडन टेलर टीम की कमान संभालेंगे। मैच की पूर्व संध्या पर टेलर ने कहा कि विलियम्स और इरविन की अनुपलब्धता टीम के कुछ युवा सदस्यों को अपना कौशल साबित करने का अवसर प्रदान करेगी।

टेलर ने कहा कि हमें कुछ अनुभवी खिलाड़ियों की कमी खल रही है लेकिन हमारे पास कुछ युवा और रोमांचक खिलाड़ी हैं। वे कहाँ खड़े हैं, यह देखने के लिए उनके पास एक शानदार अवसर है। जिम्बाब्वे क्रिकेट के लिए यह रोमांचक समय है।

पिछले हफ्ते घोषित की गई टीम में जिम्बाब्वे के चार अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। सलामी बल्लेबाज ताकुदज़वानाशे कैटानो, तेज गेंदबाज तनाका चिवांगा और बल्लेबाज जॉयलॉर्ड गुंबी और डियोन मैयर्स लाइन-अप का हिस्सा हैं। देखना होगा कि मुख्य खिलाड़ियों की अनुपस्थिति की दशा में जिम्बाब्वे की टीम का खेल कैसा रहेगा।

जिम्बाब्वे की टीम इस प्रकार है

रेजिस चकाबवा, तेंदई चतरा, तेंदई चिसोरो, तनाका चिवांगा, क्रेग एर्विन, ल्यूक जोंगवे, रॉय कैया, केविन कसुजा, टिमिसेन मारुमा, वेलिंगटन मसाकाद्जा, ब्लेसिंग मुजराबानी, रिचर्ड नगारवा, विक्टर न्याउची, मिल्टन शुम्बा, ब्रेंडन टेलर, डोनाल्ड तिरिपानो, सीन विलियम्स (कप्तान), चिवंगा तनाका, जॉयलॉर्ड गम्बी, ताकुदज़वानाशे कैटानो, डियोन मेयर्स।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...