पीसीबी नहीं चाहती है कि हम वर्ल्ड कप जीतें...पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी ने लगाया बहुत बड़ा आरोप

India Cricket WCup
पाकिस्तान का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है

पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket Team) में इस वक्त काफी उथल-पुथल मची हुई है। टीम का प्रदर्शन वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं रहा है और इसी वजह से पाकिस्तानी टीम की जमकर आलोचना की जा रही है। इसी बीच पाकिस्तान के एक सीनियर खिलाड़ी ने पीसीबी पर बड़ा आरोप लगाया है। इस सीनियर खिलाड़ी का कहना है कि पाकिस्तान बोर्ड नहीं चाहता है कि वो वर्ल्ड कप जीतें, ताकि वो अपने हिसाब से फैसले ले सकें।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप में लगातार चार मुकाबले हार चुकी है और उनके ऊपर सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है। वहीं इसी बीच कप्तान बाबर आजम का प्राइवेट चैट मीडिया में रिलीज कर दिया गया। इसके बाद चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने हितों के टकराव का मामला सामने आने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया। पीसीबी ने इससे पहले पाकिस्तान टीम को सपोर्ट करने की बात भी कही थी।

पीसीबी चाहती है कि हम फेल हो जाएं - सीनियर पाकिस्तानी प्लेयर

वहीं अब एक सीनियर प्लेयर ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नहीं चाहती है कि टीम इस बार वर्ल्ड कप जीते। इस खिलाड़ी ने नाम ना छापने की शर्त पर क्रिकबज्ज से बातचीत के दौरान कहा,

बोर्ड चाहता है कि हम फेल हो जाएं। वे नहीं चाहते हैं कि हम वर्ल्ड कप जीतें, ताकि वो टीम में बदलाव कर सकें और अपने हिसाब से ये तय कर सकें कि कौन टीम में रहेगा और कौन कप्तानी करेगा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम के कोच मिकी आर्थर ने हाल ही में ये बयान दिया था कि कप्तान बाबर आजम समेत टीम की आलोचना करना सही नहीं है। उन्होंने कहा था कि बाबर आजम, इंजमाम उल हक, हमारे कोच और टीम मैनेजमेंट की आलोचना करना सही नहीं है। अगर उन्होंने देखा होता कि कितनी कोशिश हमारी तरफ से हुई है तो फिर शायद आलोचना ना करते।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment