Create

एशिया कप में प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट बनने की इच्छा जताते हुए पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने दिया बड़ा बयान 

शादाब खान अपनी टीम के लिए अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे
शादाब खान अपनी टीम के लिए अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

आगामी एशिया कप (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) ने प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने की बात कही है। हालाँकि, उन्होंने टीम के लिए ट्रॉफी जीतने को अपना प्राथमिक लक्ष्य बताया है।

शादाब खान पाकिस्तान के एक अहम खिलाड़ी हैं और उन पर टूर्नामेंट के दौरान काफी जिम्मेदारी होगी। उन्हें निचले क्रम में बल्ले के साथ योगदान देना होगा। इसके अलावा अपनी स्पिन से भी विरोधी बल्लेबाजों के विकेट चटकाने होंगे।

PCB से बात करते हुए शादाब खान ने प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट बनना अपना व्यक्तिगत लक्ष्य बताया। उनका मानना है कि उनकी कड़ी मेहनत जरूर रंग लाएगी। पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा,

निजी तौर पर मैं प्लेयर ऑफ द एशिया कप बनना चाहता हूं। मुझे पता है कि जब इतने सारे विश्व स्तरीय प्रतियोगी हैं, तो कहना आसान है, लेकिन जहां चाह है, वहां राह है। यह बहुत अच्छा होगा अगर मैं प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट की ट्रॉफी उठाने के अपने सपनों का साकार कर सकता हूं, लेकिन इससे भी बड़ा और अंतिम उद्देश्य पाकिस्तान के लिए शानदार ट्रॉफी जीतना है, बाकी चीजें बाद में हैं।

शादाब खान ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले ड्रेसिंग रूम के माहौल का किया खुलासा

शादाब खान ने बताया कि उनकी टीम शांत है और वे रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा,

ड्रेसिंग रूम शांत और तनावमुक्त है, लेकिन हम संतुष्ट नहीं हैं। हम चीजों को सरल और सीधा रखने की कोशिश कर रहे हैं और हमारा ध्यान एक समय में एक मैच पर है। किसी भी प्रतियोगिता की तरह, रविवार का मैच महत्वपूर्ण है क्योंकि यह बाकी मैचों के लिए टोन सेट करेगा। लेकिन हम इस पर अधिक विचार नहीं कर रहे हैं, एक ऐसी रणनीति जिसने पिछले साल हम सभी के लिए काम किया।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...