शादाब खान ने सकलैन मुश्ताक की बेटी से की शादी, ट्वीट कर दी जानकारी

शादाब खान ने की शादी, ट्वीट के जरिए दी जानकारी
शादाब खान ने की शादी, ट्वीट के जरिए दी जानकारी

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने पाकिस्तान के एक और पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक की बेटी से शादी की है। शादाब ने ट्वीट करके अपने निकाह की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। हालांकि प्राइवेसी की वजह से उन्होंने अपने निकाह की कोई तस्वीर नहीं डाली।

शादाब खान पाकिस्तान के बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक हैं। पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने जबरदस्त खेल दिखाया था। हालांकि पिछले कुछ समय से वो इंजरी की वजह से बाहर चल रहे हैं। उन्हें बिग बैश लीग में खेलते वक्त चोट लग गई थी और इसी वजह से वो न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए थे। अब खबरें आ रही हैं कि वो फिट हो गए हैं और जल्द ही वापसी कर सकते हैं।

शादाब खान ने ट्वीट करके शादी की जानकारी दी

वहीं इस दौरान शादाब खान ने शादी भी कर ली। उनका निकाह पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक की बेटी से हुआ है। शादाब ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा,

अलहमदिल्लुलाह आज मेरा निकाह था। ये मेरे जीवन का काफी बड़ा दिन था और मैंने एक नए चैप्टर की शुरूआत की है। प्लीज मेरी च्वॉइस का सम्मान कीजिए और मेरी पत्नी और उनके परिवार वालों की भी। सबके लिए प्यार और दुआएं। हालांकि अगर आप सलामी भेजना चाहते हैं तो मैं अपना अकाउंट नंबर भेज दूंगा।

आपको बता दें कि शादाब खान के इस ट्वीट पर पाकिस्तान के कई क्रिकेटरों ने ट्वीट किया और उन्हें बधाई दी। इमाम उल हक और इफ्तिखार अहमद जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने ट्वीट कर शादाब को शादी की बधाई दी और साथ ही में उनके मजे भी लिए।

आपको बता दें कि शादाब खान जल्द ही मैदान में भी दिखाई देंगे। पीएसएल के आगामी सीजन में वो इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान हैं। पीएसएल के इस सीजन की शुरूआत 13 फरवरी से हो रही है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now