Create

चलते मैच में मैदान में घुसे दर्शक को शादाब खान ने लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो 

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Neeraj

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर क्रिकेट फैंस काफी खुश होंगे। पाकिस्तान की बल्लेबाजी के समय एक फैन मैदान में घुस आया था और वह शादाब खान (Shadab Khan) से मिलना चाहता था। शादाब ने फैन को निराश नहीं किया और उसे प्यार से गले लगा लिया। कोविड-19 प्रोटोकॉल को देखते हुए भी शादाब ने फैन के साथ गुस्सैल व्यवहार नहीं किया और यही लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Shadab Stopped & waited for a while so that the lucky fan could come & hug him♥️#PAKvWI #shadabkhan https://t.co/jCADxFPT4M

बल्लेबाजी में शादाब कुछ खास नहीं कर सके थे और 23 गेंदों में 22 रनों की पारी खेलने के बाद आउट हुए थे। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 275/8 का स्कोर बनाया था। कप्तान बाबर आजम और इमाम उल हक ने अर्धशतक लगाए थे। इसके अलावा पुछल्ले बल्लेबाजों ने भी अहम योगदान देते हुए टीम को 250 के पार पहुंचाया था।

गेंदबाजों ने दिलाई पाकिस्तान को बड़ी जीत

276 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज ने चार रन के स्कोर पर ही पहला विकेट गंवा दिया था। हालांकि, इसके बाद काइल मेयर्स (33) और शामार्ह ब्रूक्स (42) ने 67 रन जोड़ते हुए पारी को संभाला। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने इसके बाद कैरेबियन पारी को बिखेरकर रख दिया और पूरी टीम 32.2 ओवर्स में केवल 155 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। पाकिस्तान ने 120 रनों से मैच अपने नाम किया।

मोहम्मद नवाज ने पाकिस्तान के लिए सबसे बेहतरीन गेंदबाजी की और 10 ओवर में केवल 19 रन खर्च करते हुए चार विकेट अपने नाम किए। शादाब ने भी गेंदबाजी में योगदान दिया। उन्होंने नौ ओवर में 40 रन देते हुए दो विकेट लिए थे। शाहीन अफरीदी ने केवल चार ओवर्स की ही गेंदबाजी की और 17 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था। 13 गेंदों में नाबाद 17 रन बनाने वाले मोहम्मद वसीम जूनियर ने 4.2 ओवर्स में 34 रन खर्च करते हुए तीन विकेट चटकाए।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...