Create

आसिफ अली की विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर शादाब खान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

शादाब खान ने आसिफ अली की काफी तारीफ की है
शादाब खान ने आसिफ अली की काफी तारीफ की है
Nitesh

पाकिस्तान के उप कप्तान शादाब खान (Shadab Khan) ने कहा है कि वो टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में आसिफ अली (Asif Ali) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से हैरान नहीं हैं। उनके मुताबिक आसिफ अली इस तरह की बल्लेबाजी पहले भी कर चुके हैं और इसीलिए उन्हें पहले भी आसिफ अली की क्षमता का अंदाजा था।

आसिफ अली ने न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से पाकिस्तान को जीत दिलाई थी। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 12 गेंद पर नाबाद 27 रन बनाए थे और अफगानिस्तान के खिलाफ 7 गेंद पर नाबाद 25 रन बनाए थे। उन्होंने एक ही ओवर में लगातार चार छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिला दी थी। इन दोनों ही मुकाबलों में उन्होंने पाकिस्तान को एक मुश्किल हालात में जीत दिलाई थी।

आसिफ अली ने जब अफगानिस्तान के गेंदबाज करीम जनत के खिलाफ चार छक्के लगाए थे तब शादाब खान दूसरे छोर पर मौजूद थे। उन्होंने कहा कि जब आसिफ अली ने अहम मौके पर सिंगल लेने से मना कर दिया था तब वो काफी नाराज हो गए थे।

आसिफ जब लय में हों तो वो इस तरह की बल्लेबाजी करते हैं - शादाब खान

टी20 वर्ल्ड कप की वेबसाइट पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "मुझे पता है कि उनके पास मुझसे ज्यादा पावर है। डोमेस्टिक क्रिकेट में वो ऐसा कई बार कर चुके हैं। मैंने उन्हें इस्लामाबाद यूनाईटेड के लिए खेलते हुए देखा था। जब वो अच्छे फॉर्म में हों और कॉन्फिडेंस काफी हाई हो तो फिर वो इस तरह की बल्लेबाजी कर सकते हैं। वो एक बेहतरीन प्लेयर हैं और अब इंटरनेशनल क्रिकेट में भी परफॉर्म कर रहे हैं। उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की है और अब उसका फल मिल रहा है।"

आसिफ अली पाकिस्तान सुपर लीग में शादाब खान की कप्तानी में इस्लामाबाद यूनाईटेड के लिए खेल चुके हैं। टी20 में उनका स्ट्राइक रेट काफी शानदार है।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...