Create

पाकिस्तान के शादाब खान ने बताया कि किस भारतीय बल्लेबाज को गेंदबाजी करना उन्हें सबसे मुश्किल लगता है

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) ने बताया है कि उन्हें किस भारतीय बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। शादाब खान ने इस सवाल के जवाब में दिग्गज भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम लिया है।

भारतीय टीम की अगर बात करें तो इस वक्त कई जबरदस्त खिलाड़ी टीम में मौजूद हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली , केएल राहुल, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव जैसे टैलेंटेड प्लेयर भारत में मौजूद हैं। इन खिलाड़ियों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

रोहित शर्मा की अगर बात करें तो उनकी गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है। उन्होंने 2019 के वर्ल्ड कप में पांच शतक लगाए थे जो एक रिकॉर्ड है। वहीं इसी वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने 140 रनों की शानदार पारी खेली थी और खासकर शादाब खान के खिलाफ काफी रन बनाए थे। उन्होंने शादाब खान के पहले ही ओवर में जमकर चौके-छक्के बटोरे थे और यही वजह है कि शादाब खान उन्हें गेंदबाजी के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज बताते हैं।

शादाब खान ने ट्विटर पर दिया जवाब

ट्विटर पर सवाल जवाब सेशन के दौरान शादाब खान से पूछा गया कि उन्हें किन बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करने में सबसे ज्यादा मुश्किलें आती हैं। इस सवाल के जवाब में शादाब खान ने दो दिग्गज बल्लेबाजों का नाम लिया। इनमें से एक बल्लेबाज भारत के रोहित शर्मा हैं तो दूसरे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हैं।

Rohit Sharma and Warner #AskShadab twitter.com/aliraza3274311…

डेविड वॉर्नर भी रोहित शर्मा की ही तरह काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं। हाल ही में उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी और मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए थे। वॉर्नर ने टी20 वर्ल्ड कप में सात मैचों में 289 रन बनाए थे और टीम के टाइटल जीतने में अपना अहम योगदान दिया था।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...