दर्शक ने शादाब खान के ड्रिंक्स क्रेट से उठाई दो बोतलें, खिलाड़ी के रिएक्शन का वीडियो हुआ वायरल 

Ankit
Pakistan v Australia - ICC Men
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021

हाल ही में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) ने नीदरलैंड का दौरा सफलतापूर्वक समाप्त किया। बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई में पाकिस्तान ने मेजबान नीदरलैंड को वनडे सीरीज में 3-0 से हरा दिया। इस सीरीज में डच टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और सीरीज के मैच रोमांचक रहे। सीरीज के दौरान मैदान में दर्शक भी काफी संख्या में नजर आए।

नीदरलैंड में रहने वाले पाकिस्तानी मूल के लोगों ने मैदान पर आकर अपनी टीम की खूब हौसलाफजाई की। इस बीच सीरीज के आखिरी मैच के दौरान शादाब खान के साथ ऐसी घटना घटी, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, शादाब तीसरा मैच नहीं खेल रहे थे और बाउंड्री के साथ-साथ चलते हुए ड्रिंक्स लेकर जा रहे थे। इस बीच एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने ड्रिंक्स लेकर जा रहे शादाब की क्रेट से दो बोतलें उठा ली। इस पर शादाब ने हैरानी से कहा, 'एक ही पकड़ न'। इसके बाद इस घटना को देख रहे दर्शकों ने खूब ठहाका लगाया।

यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया में खूब पसंद की जा रही है। जहां दर्शक मैदान में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ फोटो और ऑटोग्राफ लेने के लिए आते हैं तो वहीं पाकिस्तानी फैन ने लीक से हटकर नया कारनामा करके दिखाया है।

पाकिस्तान ने दो मुकाबले करीबी अंतर से जीते

मेजबान नीदरलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में कड़ी टक्कर दी थी। पहले मैच को पाकिस्तान ने 16 रनों से जीता था। वहीं दूसरा मैच पाकिस्तान ने आसानी से अपने नाम करके सीरीज में अजेय बढ़त बना ली थी। वहीं तीसरे वनडे में फिर डच टीम ने कड़ी चुनौती दी लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कम अनुभव के चलते जीत दर्ज नहीं कर सकी। सीरीज के आखिरी वनडे को पाकिस्तान ने नौ रनों से जीता था। गौरतलब हो कि सीरीज के ये तीनों मैच रॉटरडैम में ही खेले गए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar