मैंने उन्हें रिटायरमेंट के लिए मना किया था...पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

England v Pakistan - 1st Vitality International Twenty20
England v Pakistan - 1st Vitality International Twenty20

पाकिस्तान के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) ने इमाद वसीम (Imad Wasim) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के लिए इमाद वसीम की पाकिस्तान टीम में वापसी की उम्मीद जताई है। शादाब खान के मुताबिक जब इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का फैसला लिया था, तब उन्होंने उन्हें मना किया था। शादाब खान ने कहा कि इमाद वसीम जैसे खिलाड़ियों की पाकिस्तान टीम को काफी जरुरत है।

इमाद वसीम ने पिछले साल अचानक संन्यास का ऐलान कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान करते हुए कहा था कि मैं हाल के दिनों में अपने इंटरनेशनल करियर के बारे में काफी सोच-विचार कर रहा था और मैं इस निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि अब मेरे लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने का सही समय आ गया है। मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को धन्यवाद देता हूं और मुझे गर्व है कि पाकिस्तान के लिए मैं खेल पाया।

इमाद वसीम को संन्यास से वापस आना चाहिए - शादाब खान

हालांकि पिछले दिनों अपने एक बयान में इमाद वसीम ने संन्यास से वापसी के संकेत दिए थे। वहीं शादाब खान का भी मानना है कि इमाद को रिटायरमेंट से वापस आकर पाकिस्तान के लिए खेलना चाहिए। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा,

जब इमाद वसीम ने संन्यास लिया था तो मेरी उनसे बातचीत हुई थी। उस वक्त मैंने उनसे संन्यास लेने के लिए मना किया था, क्योंकि पाकिस्तान को उनके जैसे खिलाड़ियों की जरुरत है। अगर उनके साथ कोई बातचीत की जाती है तो उम्मीद है कि वो वापसी करेंगे। टी20 वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है और जिस तरह से इमाद वसीम ने परफॉर्म किया है और सीपीएल में उनका परफॉर्मेंस जैसा रहा है, पाकिस्तान को निश्चित तौर पर उनकी जरुरत है।

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने इमाद वसीम को रिटायरमेंट से वापस आने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि इमाद वसीम को अपने संन्यास का फैसला वापस लेना चाहिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता