Create
Notifications

शेफाली वर्मा को लेकर भारतीय टीम के नए कोच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

शेफाली वर्मा
शेफाली वर्मा
सावन गुप्ता
visit

भारतीय महिला टीम (Indian womens team) के कोच रमेश पोवार (Ramesh Powar) ने युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि युवा और आक्रामक बल्लेबाज शेफाली वर्मा बिना किसी शक के स्पेशल टैलेंट हैं।

17 साल की शेफाली वर्मा ने धमाकेदार अंदाज में अपने टी20 करियर की शुरूआत की है। उन्होंने अभी तक खेले गए 22 मैचों में 148.31 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 617 रन बनाए हैं और इस दौरान तीन अर्धशतक लगाए हैं।

ये भी पढ़ें: मिताली राज के मुताबिक भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के अनुभव के लिए मेंस टीम से बात करनी चाहिए

रमेश पोवार ने शेफाली वर्मा को स्पेशल टैलेंट बताया

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रमेश पोवार से पूछा गया कि क्या शेफाली वर्मा इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज में एक्स फैक्टर साबित हो सकती हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

इस इंग्लैंड टूर पर हर एक प्लेयर फर्क पैदा करेगी। शेफाली वर्मा एक स्पेशल टैलेंट हैं। हम उस कॉम्बिनेशन के साथ उतरना चाहेंगे जिससे एक बड़ा टोटल बनाने में कामयाब रहें। हम कोई खास टार्गेट ध्यान में रखकर नहीं चल रहे हैं। कंडीशंस के हिसाब से शायद 270 के आसपास का स्कोर सही रहेगा। भारत में स्लो विकेटों पर ये 200 प्लस का स्कोर हो सकता है। जीत हासिल करने के लिए हम सही कॉम्बिनेशन बनाने की तरफ देखेंगे।

रमेश पोवार ने शेफाली वर्मा के टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि डिपेंड करेगा कि वो प्रैक्टिस सेशन को कैसे हैंडल करती हैं। पृथ्वी शॉ ने जब विजय हजारे ट्रॉफी में खेला था तो बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसलिए एक से डेढ़ महीने बाद आप अलग शेफाली को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: किरण मोरे ने बताया कि उन्हें किस गेंदबाज की गेंद पर विकेटकीपिंग करने में ज्यादा मजा आता था


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now