Create

शाहरुख खान ने रोहित शर्मा के लिए किया खास ट्वीट, कहा- "उनके साथ कुछ बहुत ही प्यारे निजी पल साझा किए हैं"

Neeraj
शाहरुख खान ने रोहित शर्मा के लिए किया खास ट्वीट
शाहरुख खान ने रोहित शर्मा के लिए किया खास ट्वीट

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी नई आने फिल्म 'पठान' को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी और शाहरुख को इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं। फैंस भी इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। किंग खान ने इस फिल्म से जुड़ा कोई भी इंटरव्यू मीडिया में नहीं दिया है लेकिन ट्विटर पर #AskSrk सेशन जरिये के फैंस से लगातार रूबरू हो रहे हैं। मंगलवार को भी अभिनेता ने फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर सवाल किया जिसका जवाब शाहरुख ने एक लाइन में दिया।

दरअसल, फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि एक लाइन में वो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में क्या कहना चाहेंगे? जिसके जवाब में उन्होंने लिखा,

रोहित में सभी गुण हैं और वो बहुत प्रतिभाशाली हैं। उनके साथ कुछ बहुत ही प्यारे निजी पल साझा किए हैं।
Rohit is all grace and brilliant. Have shared some really sweet personal moments with him. twitter.com/mehrabrohitian…

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में रोहित शर्मा ने जड़ा शतक

रोहित शर्मा वर्तमान समय में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में कीवी टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत बेहद दमदार रही। शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 212 रन जोड़े। इस दौरान रोहित ने अपने एकदिवसीय करियर का 30वां शतक बनाया। उन्होंने 85 गेंदों में नौ चौकों और छह छक्कों की मदद से 101 रनों की शतकीय पारी खेली। रोहित और गिल (112) के शतकों की बदौलत मेजबान टीम ने पूरे ओवर खेलने के बाद, 9 विकेटों के नुकसान पर 385 रन बनाये और न्यूजीलैंड को 90 रनों से हराया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment