Hindi Cricket News: रांची टेस्ट के बाद एम एस धोनी और शाहबाज नदीम के बीच हुई बातचीत आई सामने

फोटो-बीसीसीआई
फोटो-बीसीसीआई

रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की। भारत ने पारी और 202 रनों से इस मैच को जीतकर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर लिया। इस मैच में झारखंड के स्पिनर शाहबाज नदीम ने अपना टेस्ट डेब्यू किया। मैच खत्म होने के बाद उन्हें पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी से बात करने का मौका मिला। इस दौरान धोनी ने उनको कुछ अहम टिप्स दिए।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शाहबाज नदीम ने बताया कि मैच के बाद उन्हें धोनी से मिलने का मौका मिला। मैंने उनसे पूछा कि मैं आगे अब क्या करुं ? उन्होंने मुझसे कहा कि अब तुम एक परिपक्कव गेंदबाज बन गए हो। मैं तुम्हारी गेंदबाजी देख रहा था, उसमें अब एक परिपक्कवता नजर आ रही है। तुम्हारे पास घरेलू क्रिकेट का काफी अनुभव है। तुम्हें ज्यादा प्रयोग करने की जरुरत नहीं है, जिस तरह से खेल रहे हो उसी तरह खेलते रहो। तुम्हारा करियर अब शुरु हो गया है।

ये भी पढ़ें: 4 बल्लेबाज जिन्होंने टेस्ट और वनडे दोनों प्रारूपों में दोहरा शतक लगाया है

शाहबाज नदीम ने आगे कहा कि झारखंड टीम की तरफ से मैंने धोनी के साथ काफी क्रिकेट खेली है। अगर भारतीय टीम की तरफ से भी उनके साथ मुझे खेलने का मौका मिलता तो मुझे काफी ज्यादा खुशी होती। वो दुनिया के महान क्रिकेटरों में से एक हैं लेकिन फिर भी वो काफी विनम्र हैं। यही उनकी सबसे बड़ी खासियत है।

आपको बता दें कि कुलदीप यादव के चोटिल होने की वजह से शाहबाज नदीम को टेस्ट टीम में शामिल किया गया और रांची उनका घरेलू मैदान होने के कारण उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी जगह मिल गई। अपने डेब्यू टेस्ट में नदीम ने 4 विकेट लिए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment