Create
Notifications

"क्या अब हम संन्यास ले लें?"- मोहम्मद रिज़वान की गेंदबाजी को देखकर प्रमुख पाकिस्तानी गेंदबाज की मजेदार प्रतिक्रिया

डरहम के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद रिज़वान
डरहम के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद रिज़वान
reaction-emoji
Prashant Kumar

पाकिस्तान के मोहम्मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) अक्सर हमें विकेटों के पीछे अपनी काबिलियत का परिचय देते हुए नजर आते हैं या फिर बल्ले के साथ हम उन्हें देखते हैं लेकिन इस बार कुछ अलग हुनर देखने को मिला है। रिज़वान इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं और इस दौरान वह गेंदबाजी करते हुए दिखे। ससेक्स की टीम में चेतेश्वर पुजारा के साथ खेलने वाले रिज़वान मध्यम गति से गेंदबाजी करते हुए नजर आये। डरहम के खिलाफ ड्रॉ हुए मैच में उन्होंने दो ओवर की गेंदबाजी की।

ससेक्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए वीडियो में, पाकिस्तानी खिलाड़ी छोटे रन-अप गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने दो ओवर में पांच रन दिए।

ससेक्स क्रिकेट ने लिखा,

वह यह सब करता है। काउंटी चैंपियनशिप में मोहम्मद रिजवान का पहला ओवर।

He does it all. 🌟@iMRizwanPak's first over in the @CountyChamp. 🎳 #GOSBTS https://t.co/G3ZAdatUM7

मोहम्मद रिज़वान की गेंदबाजी करने को लेकर शाहीन अफरीदी ने दी प्रतिक्रिया

ससेक्स के द्वारा साझा किये वीडियो पर रिज़वान के राष्ट्रीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए और उन्होंने कहा कि क्या हम संन्यास ले लें। ससेक्स के ट्वीट पर उन्होंने लिखा,

रिज्जी भाई, अब क्या हम रिटायरमेंट ले लें? ये आप क्या कर रहे हैं? कुछ हमारे लिए भी छोड़ दें :)
Rizzi bhai, ab kya hum retirement le lain? Ye aap kya ker rahe hain? Kuch hamare liye bhi chorh dain. :)@iMRizwanPak twitter.com/SayaCorps/stat…

वहीं पाकिस्तान टीम के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा,

यह वास्तविक सीम गेंदबाजी है

मैच की बात की जाए तो पहले बल्लेबाजी करते हुए डरहम की टीम 223 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी। इसके बाद ससेक्स ने चेतेश्वर पुजारा के 203 और मोहम्मद रिज़वान की 79 रन की पारी की मदद से पहली पारी में 538 रन बनाकर 315 रन की विशाल बढ़त हासिल की। हालाँकि डरहम ने अपनी दूसरी पारी में एलेक्स लीस और सीन डिक्सन की शतकीय पारियों की मदद से तीन विकेट खोकर 364 रन बनाकर मैच ड्रॉ कराने में कामयाबी हासिल की।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...