Create

शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन को लेकर दिया बयान

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021

पिछले साल अच्छे प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) आश्वस्त हैं कि इस बार भी कुछ वैसा ही खेल उनकी टीम दिखाएगी। उन्होंने कहा है कि टीम में बदलाव देखने को मिला है और यह एक रात में नहीं हुआ है। अफरीदी ने पाकिस्तानी मीडिया हाउस जियो न्यूज से ये बातें कही हैं।

अफरीदी ने कहा कि जब हम मैदान पर होते हैं तो हर कोई एक-दूसरे को बैक करता है। 2021 में आपने जो देखा वह उस यात्रा का परिणाम था जो 2020 की गर्मियों में शुरू हुई थी जब हम इंग्लैंड के दौरे पर थे। हम सबने एक ही लक्ष्य रखा था और वह था पाकिस्तान को नंबर वन बनाना, हमने अपने लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत की और 2021 में आपने जो देखा वह उस कड़ी मेहनत का नतीजा था जो हम कर रहे थे।

गौरतलब है कि अफरीदी को ICC ने पिछले साल के प्रदर्शन के आधार पर प्लेयर ऑफ़ द ईयर के खिताब से नवाजा है। उन्होंने सभी प्रारूप में बेहतरीन खेल के लिए सर गैरी सोबर्स ट्रॉफी जीती है। उन्होंने पुरस्कार प्राप्त करने में प्रसन्नता व्यक्त की, लेकिन यह भी कहा कि अगर मोहम्मद रिजवान को वह पुरस्कार मिलता तो भी उन्हें भी उतनी ही खुशी होती।

पाक टीम टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंची थी
पाक टीम टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंची थी

भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में हुए मैच को लेकर अफरीदी ने कहा कि हर कोई आत्मविश्वास से भरा हुआ था। ट्रेनिंग पर हमें अपनी बॉडी लेंग्वेज से ही पता लग रहा था। हमने गेम को योजना के अनुसार खेला और जीत दर्ज करने में सफल रहे।

गौरतलब है कि भारत के खिलाफ मैच में अफरीदी ने 3 विकेट अपने नाम किये थे। टीम इंडिया को पाकिस्तान ने मुकाबले में 10 विकेट से पराजित कर दिया था। पाक टीम इस मैच में पूरी तरह से भारत के ऊपर हावी नजर आई और हर विभाग में बेहतर रहे।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment