शाहीन अफरीदी ने अपनी टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद दिया बड़ा बयान, आखिरी ओवर में 14 रन डिफेंड नहीं कर पाने को लेकर दी प्रतिक्रिया

शाहीन अफरीदी की टीम टूर्नामेंट से बाहर (Photo Credit - PSL)
शाहीन अफरीदी की टीम टूर्नामेंट से बाहर (Photo Credit - PSL)

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) की अगुवाई वाली लाहौर कलंदर्स पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) से बाहर हो गई है। टीम को क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। कप्तान शाहीन अफरीदी आखिरी ओवर में 14 रन नहीं डिफेंड कर पाए और उनकी टीम को निराशाजनक तरीके से बाहर होना पड़ा। इसको लेकर अफरीदी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ये मुकाबला जीत सकती थी लेकिन आखिर के कुछ ओवरों में क्वेटा ने उनसे ज्यादा बेहतर खेल दिखाया।

पाकिस्तान सुपर लीग के 28वें मुकाबले में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की अगुवाई वाली लाहौर कलंदर्स को एक और हार का सामना करना पड़ा। क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने कराची में खेले गए मुकाबले में लाहौर कलंदर्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए और जवाब में क्वेटा ने 4 विकेट खोकर इस टार्गेट को हासिल कर लिया। साउद शकील को उनकी जबरदस्त धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

शाहीन शाह अफरीदी ने टीम को मिली हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

मैच के बाद बातचीत के दौरान शाहीन शाह अफरीदी ने अपनी टीम को मिली हार को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

क्वेटा ग्लैडिएटर्स को बधाई। उन्होंने काफी अच्छी क्रिकेट खेली। आखिरी के 3-4 ओवरों में उन्होंने अपने प्लान के हिसाब से खेला और हर एक गेंद को हिट किया। हम इस मुकाबले को जीत सकते थे लेकिन उन्हें पूरा क्रेडिट जाता है। आखिरी ओवर में जाते वक्त विकेट्स उनके हाथ में थे और उन्होंने काफी अच्छा क्रिकेट खेला। 160 ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं है लेकिन आखिरी ओवर में वो 14 रन मुझे बचाने चाहिए थे। हालांकि क्रिकेट की यही खूबसूरती है। साउद शकील ने जिस तरह से पारी की शुरुआत की थी, वो काफी जबरदस्त थे। पूरे 20 ओवर के दौरान उन्होंने काफी अच्छी क्रिकेट खेली। हमने इस सीजन अच्छा खेल दिखाया लेकिन कई बार आपको लक की जरुरत होती है। उम्मीद है हम अगले सीजन की तैयारी बेहतर तरीके से करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता