शाहीन अफरीदी ने अपनी कप्तानी में लाहौर को पीएसएल का टाइटल जिताने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
शाहीन शाह अफरीदी की अगुवाई में लाहौर ने जीता PSL का टाइटल
शाहीन शाह अफरीदी की अगुवाई में लाहौर ने जीता PSL का टाइटल

दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपनी कप्तानी में लाहौर कलंदर्स को लगातार दूसरी बार PSL का टाइटल जिताने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दूसरी बार उनकी टीम फाइनल में पहुंची और दूसरी बार टाइटल भी जीत लिया और ये काफी अलग तरह की फीलिंग है।

पाकिस्तान सुपर लीग का ये सीजन खत्म हो गया है। लाहौर कलंदर्स ने फाइनल मैच में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ 1 रन से जीत दर्ज करते हुए इस सीजन का खिताब जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर ने 6 विकेट पर 200 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी में खेलते हुए मुल्तान सुल्तांस ने 8 विकेट पर 199 रनों का स्कोर बनाया।

शाहीन शाह अफरीदी ने फाइनल मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले बल्लेबाजी में अपना जलवा बिखेरा और सिर्फ 15 गेंद पर ही 2 चौके और 5 छक्के की मदद से 44 रन जड़ दिए। इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने 4 विकेट चटका दिए। टीम को मिली इस जीत से वो काफी खुश नजर आए।

शाहीन शाह अफरीदी ने टीम और कोचिंग स्टाफ को दिया जीत का श्रेय

मुकाबले के बाद शाहीन शाह अफरीदी ने कहा 'फाइनल में दोबारा पहुंचना और दोबारा जीत हासिल करना काफी शानदार है। पूरी टीम और कोचिंग स्टाफ को क्रेडिट जाता है जिन्होंने हमें कंफर्टेबल महसूस कराया। मेरे हिसाब से शुरूआत में थोड़ा दिक्कतें आई थीं क्योंकि मोमेंटम इधर-उधर शिफ्ट हो रहा था। हालांकि हम आखिर तक फाइट करना चाहते थे। मुझे लगा कि बल्लेबाजी में खुद को प्रमोट करना चाहिए और ये प्लान काम भी कर गया।'

आपको बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी ने इस टूर्नामेंट में कई बार बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस बार उनकी बल्लेबाजी काफी निखरकर सामने आई। कई ऐसे मुकाबले रहे जिसमें उन्होंने अपने आपको प्रमोट किया और इसका उन्हें फायदा भी हुआ।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now